मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर से मुलाकात के बाद पंजाब रोडवेजा के मुलाजिमों की हड़ताल समाप्त

CHANDIGARH, 20 SEPTEMBER: आज यहां पंजाब भवन में हड़ताल करने वाले आउटसोर्स और कंट्रेकच्यूल मुलाजिमों की जत्थेबंदी के नेता द्वारा पंजाब राज्य के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर के साथ मुलाकात की गई। इस मौके पर परिवहन सचिव दिलराज सिंह संधावालिया और स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर अमनदीप कौर उपस्थित थे।

मीटिंग के दौरान हड़ताल करने वाले आउटसोर्स और कंट्रेकच्यूल मुलाजिमों द्वारा अपनी माँगों सम्बन्धी परिवहन मंत्री को अवगत करवाया गया। मुलाकात के दौरान लालजीत सिंह भुल्लर ने हड़ताल करने वाले मुलाजिमों को कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के सभी मुलाजिमों की भलाई के लिए काम कर रही है।

उन्होंने हड़ताल करने वाले मुलाजिमों से अपील की कि उनकी सभी जायज़ माँगें, जिनमें से अधिकतर पहले ही मानी जा चुकी हैं परंतु इनको नियमों अनुसार लागू करने में कुछ समय लग रहा है, इसलिए हड़ताल करने वाले मुलाजिमों को विभाग का सहयोग करना चाहिए।

परिवहन मंत्री ने मुलाज़िमों को अगला वेतन 5 फ़ीसद बढ़ोतरी के साथ देने, ब्लैक लिस्ट किये गए मुलाजिमों को नियमों अनुसार बहाल करने, जिन बसों में बैटरियाँ या टायर डलने वाले हैं उनको तुरंत बदलने के हुक्म अधिकारियों को दिए।

error: Content can\\\'t be selected!!