मैढ़ राजपूत सभा के चुनाव में जीता सूरज चौहान ग्रुप, राकेश वर्मा बने अध्यक्ष

CHANDIGARH: मैढ़ राजपूत सभा चंडीगढ़ के आज हुए बेहद प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में सूरज चौहान ग्रुप ने बाजी मार ली। इस चुनाव में मैढ़ राजपूत सभा चंडीगढ़ के अध्यक्ष पद पर एडवोकेट राकेश वर्मा ने अपने प्रतिद्वंद्वी मोहिंदर सिंह बरेटा को 56 वोटों के अंतर से पराजित कर दिया।

सूरज चौहान का नामांकन कर दिया गया था रद्द
एडवोकेट राकेश वर्मा को 175 वोट पड़े, जबकि मोहिंदर सिंह बरेटा को 119 वोट्स पड़े। तीन वोट अवैध घोषित हुए। इसके अलावा सभा के कोषाध्यक्ष पद पर सुभाष सोनी ने जीत दर्ज की। उनको 176 वोट्स मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी योगेश वर्मा को 115 वोट्स मिले। गौरतलब है कि इस चुनाव में मैढ़ राजपूत सभा के वरिष्ठ सदस्य सूरज चौहान ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र भरा था लेकिन चुनाव समिति ने तकनीकी खामियों का हवाला देकर चौहान का नामांकन रद्द कर दिया था लेकिन उनके कवरिंग कैंडीडेट के रूप में नामांकन पत्र भरने वाले एडवोकेट राकेश वर्मा का नामांकन वैध घोषित किया गया। ऐसे में सूरज चौहान ग्रुप ने राकेश वर्मा की जीत के लिए चुनाव में पूरा जोर लगा दिया था।

डॉ. ओपी वर्मा की अध्यक्षता में हुआ चुनाव
यह चुनाव डॉ. ओपी वर्मा की अध्यक्षता में बनी चुनाव समिति की देखरेख में सेक्टर-24 स्थित मैढ़ राजपूत भवन में हुआ। समिति में हरबंस लाल, संदीप वर्मा, रविन्दर वर्मा, सुरेश वर्मा व शिवम वर्मा शामिल थे। गौरतलब है कि महासचिव पद के लिए पहले ही निर्विरोध चुनाव हो चुका है। मैढ़ राजपूत सभा चंडीगढ़ के 470 सदस्य हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!