स्वर सप्तक सोसायटी ने प्रस्तुत किया रंगारंग कार्यक्रम

CHANDIGARH: स्वर सप्तक सोसायटी, चण्डीगढ़ की छात्राओं ने बंसत पंचमी पर ऑनलाईन रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें में यादगार-ए-रफी सोसायटी, चण्डीगढ़ के अध्यक्ष डा. पीके शर्मा मुख्यातिथि थे जबकि कवि, लेखक व अभिनेता चरणजीव राय सम्मानीय अतिथि थे। सोसायटी की अध्यक्ष डा. संगीता चौधरी ने मेहमानों का फूलों से स्वागत किया।

प. बंगाल से समप्रीत राय ने सरस्वती वंदना पर सुंदर नृत्य व 92 वर्षीय अविनाश चंद्र मेहरा ने सरस्वती मां पर एक सुंदर भजन प्रस्तुत किया। आरूष उप्पल ने भक्ति गीत गाया। हर्ष दीप चौधरी ने बसंत पर गीत, दिल्ली से अंजलि सूरी ने सरस्वती वंदना  व कृष्णा भट्टाचार्य और तृप्ति गुप्ता ने गीत प्रस्तुत किये। तत्पश्चात श्रीमती सुनीता कौशल ने राग बंसत, सुमन चड्ढा, तोहीना भट्टाचार्य और अल्पना ने रंविद्र गीत प्रस्तुत किया जबकि  डा. संगीता चौधरी ने स्वयं रचित मधुर स्वरों में सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया। मीनाक्षी उप्पल ने इस वर्चुअल मंच का संचालन कुशलतापूर्वक किया।

उल्लेखनीय है कि स्वर सप्तक सोसायटी संस्थापक स्वर्गीय नीमलेंद्रर चौधरी थे जो वर्तमान अध्यक्षा डा. संगीता चौधरी के पिता थे। श्रीमती चौधरी सोसायटी को बहुत ही सुचारू ढंग से चला रही हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!