अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज की तैयारियों के संबंध में लिया जायजा: विज

CHANDIGARH, 30 APRIL: आज ही फरीदाबाद के अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज की तैयारियों के संबंध में जायजा लेने के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह आज यहां इस कॉलेज में तैयारियों का जायजा लेने के लिए वे आए हैं और और आज उन्होंने सभी अधिकारियों के साथ काफी व्यापक तौर पर चर्चा की है। उन्होंने कहा कि “कुछ चीजें मैंने स्वयं देखी है और देखने के बाद अपनी ऑब्जरवेशन अधिकारियों के साथ साझा की है”।

हम कोरोना की स्थिति पर निगाह रखे हुए है

कोरोना के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कोरोना के केस केवल गुड़गांव और फरीदाबाद से बढ़ रहे हैं और आज भी 400 से ऊपर केस हैबाकी सारे हरियाणा में आधे से ज्यादा जिलों में कोई केस नहीं हैकुछ में 10 से कम है हम इन सब स्थिति पर निगाह रखे हुए हैं

हरियाणा कांग्रेस का हाल वैसा ही होगा जो पंजाब में हुआ

हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में विज ने कहा कि “हरियाणा में कुल मिलाकर इन्होंने पंजाब मॉडल ही अपनाया है वहां पर एक अध्यक्ष सिद्धू बनाया था यहां एक बटा चार बना दिएतो यहां भी कांग्रेस का वैसा ही होगा जो पंजाब में हुआ है”।इससे पूर्व हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ गौतम गोले से एक-एक करके बारीकी से जानकारी ली। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मेडिकल परिसर में प्रशासनिक भवनमेडिकल फैसिलिटीहॉस्टललैब सहित  सभी भवनों का  निरीक्षण बारीकी से किया। उन्होंने कहा कि  सरकार द्वारा जारी हिदायतों  के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में मेडिकल कॉलेज में सभी तैयारियां इसी सेशन में पूरी करने के निर्देश दिए ताकि सेशन मेडिकल कॉलेज में चालू करवाया जा सके।

अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान विधायक राजेश नागरपुलिस आयुक्त विकास अरोड़ाउपायुक्त जितेंद्र यादवश्री अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कालेज के डायरेक्टर  डॉ गौतम गोले सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!