PGGC-46 में टेक फेस्ट ‘टेक्नोवेशन’ का आयोजन

CHANDIGARH, 21 APRIL: पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज- 46, चण्डीगढ़ के बैचलर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन विभाग ने “टेक्नोवेशन” का आयोजन किया। कॉलेज की प्राचार्य डॉ आभा सुदर्शन ने उत्सव का उद्घाटन किया और सम्मानित अतिथि इन्फोमैथ्स की निदेशक सुश्री अर्पणा का स्वागत किया। डॉ सुदर्शन ने प्रतिभागियों को बधाई दी और छात्रों के समग्र विकास के लिए इस तरह के आयोजनों की आवश्यकता पर जोर दिया। सुश्री अर्पणा ने छात्रों को अपने सह-पाठ्यचर्या कौशल को बढ़ाने और अपनी छिपी हुई प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए अपनी पाठ्यचर्या गतिविधियों के साथ-साथ नियमित रूप से इस तरह के अभिनव कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया। वेबसाइट डेवलपमेंट, लोगो और ई-कोलाज मेकिंग, फेस पेंटिंग और रंगोली जैसे कार्यक्रमों में 80 से अधिक छात्रों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।

प्रतिभागियों ने बड़े उत्साह के साथ कार्यक्रमों में भाग लिया। अंत में विजेताओं को महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा पुरस्कार व प्रमाणपत्र प्रदान किए गए। इस मौके पर कॉलेज की वाइस प्रिंसिपल डॉ सिम्मी अरोड़ा भी शामिल हुईं। इस उत्सव का आयोजन बीसीए विभाग के प्रमुख डॉ उमा नारंग के कुशल मार्ग दर्शन के तहत किया गया था, और विभाग की संकाय, सुश्री शेफाली अग्रवाल, सुश्री वंदना और हेमंत ने किया।इससे पहले, दिन में लोक प्रशासन विभाग ने‘ सिविल सेवा दिवस ’मनाया, जो सिविल सेवकों के लिए नागरिकों की सेवा करने के लिए खुद को फिर से समर्पित करने और सार्वजनिक सेवा और काम में उत्कृष्टता के लिए अपनी प्रतिबद्धताओं को नवीनीकृत करने का एक अवसर है। कार्यक्रम का संचालन विभाग की प्रभारी डॉ मीनाक्षी मदान ने किया।

टेक्नोवेशन में रंगोली, वेबसाइट डेवलपमेंट व फेस पेंटिंग आदि की प्रतियोगिताएं भी हुईं जिनमें रंगोली में बीए द्वितीय वर्ष की सपना व बीए तृतीय वर्ष की अमरप्रीत कौर प्रथम व बीसीए तृतीय वर्ष की हरमन व आरती दूसरे स्थान पर रही, वेबसाइट डेवलपमेंट में बीसीए तृतीय वर्ष के करण दीप सिंह व समर प्रथम तथा बीसीए द्वितीय वर्ष के निखिल सैनी व निखिल शर्मा ने दूसरा स्थान हासिल किया, ई-कोलॉज में बीसीए तृतीय वर्ष के आर्यन प्रथम तथा बीसीए तृतीय वर्ष के ही अंकुर दूसरे स्थान पर रहे, फेस पेंटिंग में बीएससी प्रथम वर्ष की शिखा व बीएससी द्वितीय वर्ष की पावनी ने पहला स्थान हासिल किया जबकि बीए द्वितीय वर्ष के खेम प्रसाद व बीए प्रथम वर्ष की ट्विंकल दूसरे स्थान पर रहे तथा लोगो मेकिंग में बीसीए द्वितीय वर्ष की अर्चना प्रथम एवं बीसीए प्रथम वर्ष के मोहम्मद अनीश दूसरे स्थान पर रहे।   

Following are the winners
Event                     Position Name
RangoliIstSapna  BA 2nd YEAR Amarpreet Kaur BA 3RD YEAR
2ndHarman of BCA 3RD YEARArti  BCA 3rd YEAR
Website DevelopmentIstKaran Deep Singh BCA 3RD YEARSamar BCA 3RD YEAR
2ndNikhil Saini BCA 2ND YEARNikhil Sharma BCA 2ND YEAR
E- CollageIstAryan BCA 3RD YEAR 
2ndAnkur BCA 3rd YEAR 
Face PaintingIstShikha BSC IST YEAR Pawni  BSC 2ND YEAR
2ndKhem Parsad BA 2ND YEARTwinkle BA ISTyearYEAR 
LogoIstArchana BCA 2ND YEAR 
2ndMohd.Anash BCA IST YEAR
error: Content can\\\'t be selected!!