तीज का त्यौहार देश की उन्नति का प्रतीकः सत्यपाल जैन

CHANDIGARH: चण्डीगढ़ में महिलाओं एवं बच्चों की सामाजिक संस्था ‘ब्यूटी विद ग्रेस’(Beauty With Grace) द्वारा गत दिवस चण्डीगढ़ में तीज का त्यौहार मनाया गया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया।  

संस्था की अध्यक्ष श्रीमती अनामिका वालिया ने बताया कि लगभग तीन घंटे चले इस प्रोग्राम में नाच-गाने आदि के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया तथा विजेता को पुरस्कार दिए गए।

चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के अपर महासालिस्टिर सत्यपाल जैन तथा पूर्व महापौर देवेश मोदगिल इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के नाते शामिल हुए। जैन और मोदगिल ने विजता प्रतियोगियों को पुरस्कार वितरित किए।

इस अवसर पर जैन ने कहा कि तीज का त्यौहार, जो श्रावण महीने में मनाया जाता है, देश की उन्नति एवं हरियाली का प्रतीक है तथा महिलाओं के लिए सज-धज कर एवं पूर्ण उल्लास के साथ इस त्यौहार को मनाने का अवसर देता है। उन्होंने संस्था की अध्यक्ष श्रीमती अनामिका वालिया तथा उनकी टीम को इस पर्व के कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

प्रतियोगिता में मिस कोनिका ‘मिस तीज’चुनी गईं, जबकि श्रीमती मोनिका शर्मा ‘मिसेज तीज’चुनी गईं। इस कार्यक्रम में लता गिरि, रेणु ऋषि गौतम, रमा मथारू, मिलि गर्ग, अमिशका सोनी, दीक्षा ठाकुर, शालिनी, रमन, हर्ष बंसल, रविन्दर कौर, अंजू जैसवाल और विनिता आदि भी शामिल हुईं।

error: Content can\\\'t be selected!!