कोरोना प्रोटोकॉल की शर्तों का सख्ती से पालन किया और करवाया जाए: सत्यपाल जैन

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के पूर्व सांसद, भारत सरकार के अपर महासालिसिटर एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सत्यपाल जैन ने चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा विभिन्न संगठनों की मांग पर चंडीगढ़ में लॉकडाउन न लगाये जाने के निर्णय का स्वागत करते हुये मांग की है कि कोरोना प्रोटोकॉल की अन्य शर्तो को सख़्ती से लागू करवाया जाये।

सत्यपाल जैन ने आज जारी एक बयान में कहा कि चंडीगढ़ और दिल्ली सहित सारे देष में कोरोना केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा जहां दिल्ली प्रशासन ने दो सप्ताह का लॉकडाउन लगाया है वहीं चंडीगढ़ प्रशासन ने लॉकडाउन न लगाने का निर्णय लिया। श्री जैन ने कहा कि चंडीगढ़ में लॉकडाउन न लगाने की आड में किसी भी व्यक्ति या संस्था को कोरोना प्रोटोकॉल की अन्य शर्तो की धज्जियां उड़ाने की अनुमति नहीं होनी चाहिये।

जैन ने कहा कि इस समय मास्क लगाना, सोषल डिस्टैन्सिंग रखना तथा नियमित रूप से भाप लेना कोरोना को रोकने की अत्यंत आश्यकताएं हैं। उन्होंने कहा कि न केवल चंडीगढ़ प्रशासन अधिकारियों बल्कि उन संस्थाओं के पदाधिकारियों का जो लॉकडाउन लगाने का विरोध कर रही हैं का भी ये कानूनी व नैतिक फर्ज है कि वह अपने सदस्यों सहित आम जनता में मास्क और सोषल डिस्टैन्सिंग की शर्तो का पालन करवाये और इस मामले में कोई ढील न दें।     

जैन ने कहा कि लोगों की जान बचाना सबसे महत्वपूर्ण है और इसके लिये सभी आवष्यक कदम उठाने चाहिये। इसके लिये आवश्यक है कि कोरोना प्रोटोकॉल की शर्तो को सभी मिलकर सख़्ती से पालन करे और करवाये ताकि लॉकडाउन से बचते-बचते कहीं कर्फ़्यू लगाने की नौबत न आये।

error: Content can\\\'t be selected!!