एचएस लक्की के नेतृत्व में चंडीगढ़ के कांग्रेसजनो ने स्व. बेअंत सिंह को दी श्रद्धांजलि

पंजाब के दिवंगत मुख्यमंत्री की पुण्यतिथि पर बेअंत सिंह मौमोरियल सैक्टर-42 में हुआ सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन

CHANDIGARH, 31 AUGUST: चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख कार्यकर्ता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एचएस लक्की के नेतृत्व में आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए समाज के सभी वर्गों से आए सैकड़ों लोगों के साथ बेअन्त सिह मौमोरियल सैक्टर-42 पहुंचे और स्व. बेअंत सिंह को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

इस अवसर पर आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा के दौरान पंजाब के दिवंगत मुख्यमंत्री बेअंत सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई और देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने में उनके योगदान को याद किया गया। कुछ प्रतिभागियों ने चिन्ता भी व्यक्त की कि मौजूदा पंजाब सरकार की गलत नीतियों के कारण उनकी सरकार द्वारा नब्बे के दशक में पंजाब में लाई गई शान्ति बहाली को फिर से खतरा पैदा हो सकता है।

प्रार्थना सभा में शामिल होने वालों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हाफिज अनवर उल हक, विक्रम चोपड़ा, पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी, जसबीर सिंह बंटी, जिलाध्यक्ष रवि ठाकुर, प्रवीण नारंग, जीत सिंह, सुरजीत ढिल्लों, धर्मवीर, जीएस कम्बोज, जाहिद परवेज खान, मुकेश राय, राजदीप सिद्धू, राजू पलसौरा, संजीव गाबा, संजय भजनी, मोहम्मद सुलेमान और तरुण सनेजा आदि कांग्रेसजन शामिल थे।

error: Content can\\\'t be selected!!