देश का पूरा व्यापारी जगत भाजपा के साथ, मोदी को तीसरी बार पीएम पद पर देखना चाहता हैः हरीश गर्ग

दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे कैट के चंडीगढ़ अध्यक्ष हरीश गर्ग

CHANDIGARH, 12 APRIL: चंडीगढ़ के वरिष्ठ व्यापारी नेता एवं कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय सचिव तथा चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष हरीश गर्ग अपनी टीम के साथ दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे और व्यापारियों से अबकी बार चार सौ पार के भाजपा के लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में प्रवीण खंडेलवाल की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

बता दें कि प्रवीण खंडेलवाल कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महासचिव हैं और भाजपा ने उन्हें इस बार दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन की जगह उम्मीदवार बनाया है। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) देश का सबसे बड़ा और प्रभावी व्यापारी संगठन है। चंडीगढ़ के वरिष्ठ व्यापारी नेता एवं कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय सचिव तथा चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष हरीश गर्ग प्रवीण खंडेलवाल के नजदीकी व्यापारी नेताओं में शुमार किए जाते हैं।

दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में पहुंचकर हरीश गर्ग ने अपनी टीम के साथ न केवल भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के लिए मतदाताओं से वोट मांगे, बल्कि नुक्कड़ सभाओं व जनसभाओं को भी संबोधित किया। हरीश गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने देश में व्यापार को एक नई दिशा दी। देश की अर्थ व्यवस्था में अभूतपूर्व सुधार करके मोदी सरकार भारत की अर्थ व्यवस्था को 5 ट्रिलियन तक ले जाने के लिए आगे बढ़ रही है। इससे देश का व्यापार और उद्योग जगत बेहद उत्साहित है।

हरीश गर्ग ने कहा कि मोदी सरकार की व्यापारी हितैषी नीतियों का ही परिणाम है कि आज देश का पूरा व्यापारी जगत भाजपा के साथ खड़ा है तथा नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहता है। गर्ग ने कहा कि दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में मतदाताओं का उत्साह बता रहा है कि भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल निश्चित तौर पर यहां भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!