महंगे पानी पर मनीमाजरा में कांग्रेस के धरने को बीते 13 दिन, संघर्ष का जोश बरकरार

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा पानी के रेट बढ़ाए जाने के खिलाफ मनीमाजरा ब्लॉक कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे धरने को आज 13 दिन हो गए। शनिवार को ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता रईस अहमद, नसीम मोहम्मद, इकरार, फ़हमीद अली व अरशद खान मनीमाजरा स्थित नगर निगम दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे।

इस दौरान चण्डीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष लव कुमार, युवा नेता आशीष गजनवी व दीपक लुबाना धरना स्थल पर पहुंचे और धरने पर बैठे ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जूस देकर व फूलमाला पहनाकर प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर युवा कांग्रेस नेता आशीष गजनवी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते जिंदगी थम सी गई है। इस समय न तो सरकार की तरफ से लोगों की कोई आर्थिक मदद हो रही है और न ही भाजपा किसी की चिंता कर रही है। सरकार रोजमर्रा की जरूरतें जैसे पानी तक के बिलों में व्रद्धि करके आम जनता का खून चूसने का कार्य पूरे जोर से कर रही है। उन्होंने कहा कि मनीमाजरा ब्लॉक कांग्रेस की पूरी टीम संजय भजनी, सुरजीत ढिल्लों, रामेश्वर गिरि, संजीव गाबा आदि के नेतृत्व में जनता की आवाज उठा रही है।

उन्होंने शहर की सांसद, बीजेपी के मेयर, बीजेपी के अध्यक्ष को भी जमकर कोसा और कहा कि बीजेपी ने जो जनता से वादे किये थे, उनको पूरा नहीं किया। युवा नेता दीपक लुबाना ने कहा कि पानी जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है पर बीजेपी को बिल्कुल भी शर्म नहीं आई पानी के दाम तीन गुना बढ़ाने में। उन्होंने कहा कि मैं हमारे नेता पवन बंसल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावला व युवा कांग्रेस की तरफ से यह सदेश देना चाहता हूं कि जब तक पानी के बढ़े रेट कम नहीं होते, कांग्रेस संघर्ष से पीछे नहीं हटेगी।

error: Content can\\\'t be selected!!