आयुष्मान भारत योजना की तीसरी वर्षगांठः पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने आयुष्मान पखवाड़े की शुरूआत की

CHANDIGARH: वार्ड-20 के भाजपा पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने आयुष्मान भारत योजना की तीसरी वर्षगांठ के अवसर पर आज हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में आयुष्मान पखवाड़े का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उनके साथ सेंटर की मेडिकल अफसर डॉ. सोनिया अरोड़ा भी उपस्थित रहीं। इस दौरान देवशाली ने ‘आयुष्मान भारत’ पोस्टर का भी अनावरण किया। इसके अतिरिक्त ‘जन आरोग्य समिति’ का भी गठन किया गया।

इस अवसर पर पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देशवासियों के हित के लिए बनाई गई अत्यंत महत्वपूर्ण योजना है, जिसके तहत देश में स्वास्थ्य सुविधाओं में अभूतपूर्व परिवर्तन आए हैं तथा लोगों को इस सुविधा का अधिकतम लाभ प्राप्त हो रहा है।

देवशाली ने स्वास्थ्य क्षेत्र में देशवासियों के हित के लिए दिन-रात प्रयासरत चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों तथा अस्पतालों में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि कोरोनाकाल में जिस प्रकार इन सबने एक टीम की भांति कार्य किया, उसके कारण ही हम इस महामारी से देश के अधिसंख्य लोगों को बचाने में सफल हो सके हैं। डॉ. सोनिया अरोड़ा ने बताया कि इस पखवाड़े के अंतर्गत विभिन्न प्रकार की स्वास्थ्य सुविधाएं लोगों को दी जाएंगी तथा उन्हें अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग किया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!