व्यापारियों ने संजय टंडन के समक्ष रखे उद्योगों से संबंधित मुद्दे

इंडस्ट्रियल एरिया और ग्रेन मार्केट में भाजपा उम्मीदवार टंडन का किया गया भव्य स्वागत

CHANDIGARH, 22 APRIL: चंडीगढ़ के व्यापारियों की काफी समय से मांगें लंबित हैं और मैं उनकी मांगों से भलीभांति परिचित भी हूं। समस्याओं को लेकर विभिन्न व्यापारी वर्गों के साथ समय-समय पर चर्चा भी होती रही है। ये बात चंडीगढ़ के लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने आज फेज-2 औद्योगिक क्षेत्र और सेक्टर-26 स्थित ग्रेन मार्केट एसोसिएशन द्वारा आयोजित किए गए संपर्क कार्यक्रमों के दौरान कही|

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के व्यापारी वर्ग का सहयोग उन्हें हर मंच पर प्राप्त हुआ है। उनके समक्ष एसोसिएशन ने जो भी समस्याएं रखी हैं, उन सभी को वह हल करवाने का भरपूर प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश की अर्थव्यवस्था सुदृढ़ हुई है। आज हमारा देश विश्व में 5वें पायदान पर है और अगले 5 वर्षों में हमारा देश विश्व पटल पर तीसरे स्थल पर होगा।

कार्यक्रमों के दौरान एसोसिएशन के सदस्यों ने संजय टंडन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उनको ज्ञापन भी सौंपा, जिसमे मुख्य तौर पर बिल्डिंग बायलॉज, लीज होल्ड को फ्री होल्ड में बदलना, एफएआर रेशो, हाउसिंग बोर्ड के मुद्दे आदि शामिल थे।

एसेन डेंकी के एमडी अजय गुप्ता ने कहा कि वे एक लोकप्रिय नेता होने के साथ साथ स्थानीय नेता भी हैं, जिन्हें शहर की पूरी जानकारी है। इसलिए एसोसिएशन लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ से भाजपा उम्मीदवार टंडन को जिताकर भाजपा के 400 सीटोें के लक्ष्य को पूरा करने में सहायता करेगी। मंडी में अन्य व्यापारियों को भाजपा के विकास कार्यों से अवगत करवाने के साथ-साथ उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान करने के प्रति जागरूक भी करेगी।

इस दौरान टंडन के साथ प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भाजपा रामवीर भट्टी, पार्षद दलीप शर्मा, जिला महासचिव कपिल शर्मा, मंडल अध्यक्ष राधेश्याम तथा एसोसिएशन के प्रधान रामकरण गुप्ता व राज कुमार बंसल, महासचिव मोहित सूद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनिल कुमार गुप्ता व अन्य उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!