घर-घर ऑक्सीजन पहुंचाना संजीवनी बूटी पहुंचाने से कम नहीं: एडवोकेट नितेश अग्रवाल

REWARI: रेवाड़ी जिले में सरकार व वाॅलींटियर्स जिस प्रकार से घर-घर जाकर जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन पहुंचा रहे है वह किसी संजीवनी बूटी पहुंचाने से कम नहीं है। उक्त विचार व्यक्त करते हुए नेशनल करप्शन कंट्रोल एंड ह्यूमन वेलफेयर आर्गेनाइजेशन हरियाणा प्रदेश महासचिव व अन्य कई संस्थाओं के प्रधान एडवोकेट नितेश अग्रवाल ने बताया कि इस समय कोरोना महामारी की जो दूसरी लहर चल रही है वह पहली लहर से काफी खतरनाक है।

इस बार की महामारी में मृत्यु दर बहुत ज्यादा है और कोरोना संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन की भी कमी महसूस हो रही है जिसके लिए जिला प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हुए है जो काबिले तारीफ है। वहीं अनेक संस्थाओं से जुड़े लोग व रेड क्राॅस वाॅलींटियर्स भी रेड क्राॅस सचिव वाजिद अली के नेतृत्व में सरकार व पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर घर-घर ऑक्सीजन पहुंचा रहे है जो कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए किसी संजीवनी बूटी से कम नहीं है।

अग्रवाल ने बताया कि इस समय जब महामारी में कोई भी अपने घरों से बाहर नहीं निकलना चाहता ऐसे में ये लोग कोरोना संक्रमित लोगों के घर जा रहे है और ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाने में मदद कर रहे है। उन्होने बताया कि वे स्वयं भी रेड क्राॅस में प्रतिदिन अपनी सेवाएं वालीटियर्स के रूप में दे रहे है तथा हर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचने पर उन्हें एक आत्मिक खुशी का अनुभव होता है। घर-घर ऑक्सीजन पहुंचाने में एडवोकेट यशपाल शर्मा, संजय मनचंदा, बृजेश अग्रवाल, धीरज गोयल, रूपेश गुप्ता, अनमोल गुप्ता, भारत वशिष्ठ, दीपक सैनी, लवली सोनी, विकास गुलाटी, कप्तान सिंह, निखिल भारद्वाज, हर्ष भारद्वाज, एडवोकेट लोकेश गोयल, हर्ष कुमार, राजेश कुमार शर्मा सहित अनेक वाॅलींटियर्स अपनी सेवाएं दे रहे है।

error: Content can\\\'t be selected!!