गढ़वाल सभा चंडीगढ़ के प्रधान को अल्टीमेटमः पदाधिकारियों समेत इस्तीफा देकर संवैधानिक जिम्मेदारी पूरी करें

CHANDIGARH: गढ़वाल सभा चंडीगढ़ के प्रबुद्ध एवं वरिष्ठ सदस्यों की एक विशेष बैठक आज गढ़वाल भवन सेक्टर-29 में आयोजित की गई। इसमें गढ़वाल सभा के तीन वर्षों से लम्बित चुनाव में हो रहे व्यवधानों को समाप्त करने पर व्यापक रूप से चर्चा की गई l सदस्यों का मानना था कि वर्ष 2015-18 के लिए निर्वाचित महासचिव द्वारा न्यायालय में चल रहे मुकदमे को वापस लेने से चुनाव के गतिरोध का स्वत: अंत हो जाएगा।

इस संबंध में उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से विजय रावत द्वारा सभा में केस वापस लेने की प्रशंसा की और इस आशय का एक Resolution पास कर संविधान की धारा 3 के तहत 5 लोगों की कमेठी गठित की गई, ज़िसमें बलवंत सिंह नेगी, जयकृष्ण नैथानी, बीबी बहुगुणा, बलबीर सिंह बागड़ी और धीरज राणा को सम्मिलित किया गया। इस कमेटी को आगे की कानूनी प्रकिया को कार्यान्वित करने के लिए बैठक में अधिकृत किया गया।

इसके आतिरिक्त बैठक में गढ़वाल सभा के प्रधान को अल्टीमेटम (Ultimatum) दिया गया, ज़िसमें उनसे सभी पदाधिकारियों सहित तुरंत प्रभाव से त्याग पत्र देकर अपनी संवैधानिक ज़िम्मेदारियों को पूरा करने का आग्रह किया गया है। बैठक को बीएस नेगी, जय कृष्ण नैथानी, बीबी बहुगुणा, कुन्दन लाल उनियाल, सर्वेश्वरी थपडियाल, शांति बहुगुणा, धर्मपाल रावत, लक्षेंद्र थपडियाल, शैलेश शर्मा, पं . लाखो राम, रणजीत भन्डारी ने संबोधित किया। मंच संचालक जगदीश रावत ने किया।

error: Content can\\\'t be selected!!