कैलाश जैन के नेतृत्व में सांसद किरण खेर से मिला UVM का प्रतिनिधिमंडल

सांसद को चंडीगढ़ में व्यापारियों को पेश आ रही दिक्कतों के बारे में बताया, मांग पत्र भी सौंपा

CHANDIGARH, 28 APRIL: उद्योग व्यापार मंडल (UVM) चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज UVM के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन के नेतृत्व में सांसद किरण खेर से मुलाकात की और व्यापारियों को पेश आ रही दिक्कतों के बारे में बताया व इन्हें हल करवाने का अनुरोध किया।

प्रतिनिधि मंडल में कैलाश चंद जैन के अलावा नरेश जैन, राहुल शर्मा, नरेश कुमार अग्रवाल, सुनील बंसल, विजय पाल चौधरी, अमृतपाल सिंह पाली सहित अनेक व्यापारी शामिल थे।

कैलाश चंद जैन ने व्यापारियों की तरफ से एक ज्ञापन व मांग पत्र भी सांसद को सौंपा। इस मांग पत्र में कॉमर्शियल प्रॉपर्टी को लीज होल्ड से फ्री होल्ड करने, बूथों के ऊपर अतिरिक्त मंजिल बनाए जाने की मंजूरी दिए जाने, अलॉटमेंट वाली प्रॉपर्टी से अनअर्जित लाभ को समाप्त किए जाने, बिल्डिंग बायलॉज को सिंपलीफाई करने, कॉमर्शियल व औद्योगिक प्लॉटों में एफएआर बढ़ाए जाने, कॉमर्शियल प्लॉटो का ऑप्टिमम यूज किए जाने के लिए सभी फ्लोर पर सेल और डिसप्ले की अनुमति दिए जाने, वैट से संबंधित पुराने केसों के निपटारे के लिए पंजाब की तर्ज पर ओटीएस स्कीम लाए जाने की मांग की गई।

इसके अलावा सांसद किरण खेर से UVM ने कैपिटल ऑफ पंजाब गवर्नमेंट एंड रेगुलेशन एक्ट 1952 अमेंडमेंट न किए जाने और नीड बेस्ड चेंजेज को रेगुलर किये जाने की मांग की तथा यह भी कहा कि नीड बेस चेंजज के बारे में जब तक कोई ठोस फैसला नहीं होता तब तक स्टेट ऑफिस द्वारा एस्टेट रूल्स के तहत दिए गए सभी नोटिसों को वापस लिया जाए।

कैलाश जैन ने यह भी मांग की कि वसीयत के आधार पर दुकानों की ट्रांसफर जो पिछले कई सालों से सरकार द्वारा रोक दी गयी थी उसे बहाल किया जाना चाहिए। दो दुकानों को आपस में जोड़ने की इजाजत देने तथा 2 कनाल से छोटे प्लॉटों के लिए कन्वर्शन पॉलिसी बनाए जाने की मांग भी की गई ।

सांसद किरण खेर ने सभी मांगों को ध्यानपूर्वक से सुना व मांगों पर उचित फैसला लेकर हल करवाने का आश्वासन दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!