पंजाब में आबकारी और कर इंस्पेक्टरों समेत विभिन्न अफसरों के 168 पदों पर वेकैंसी, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

CHANDIGARH: अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड, पंजाब द्वारा आबकारी और कर विभाग में आबकारी और कर इंस्पेक्टरों और औद्योगिक विभाग में उच्च औद्योगिक उन्नती अफ़सर और ब्लॉक स्तर प्रसार अफ़सर के 168 पदों के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है। यह जानकारी आज यहाँ अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल ने दी।

बहल ने बताया कि अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड पंजाब ने आबकारी और कर विभाग में आबकारी और कर इंस्पेक्टरों के 51 पद और उद्योग एवं वाणिज्य विभाग में उच्च औद्योगिक उन्नती अफ़सर के 56 पद और ब्लॉक स्तर प्रसार अफ़सर के 61 पद समेत, कुल 168 पद भरने के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया। इन पदों के लिए 21 मई से 15 जून तक 2021 तक अप्लाई किया जा सकता है। फीस भरने के लिए आखिरी तारीख़ 18 जून रखी गई है।

बहल ने बताया कि सामाजिक सुरक्षा विभाग में सुपरवाइजऱ के 112 पदों के लिए भी जल्द ही विज्ञापन जारी करके आवेदनों की माँग की जायेगी। इन सभी भर्तीयों के लिए माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार की निष्पक्षता और पारदर्शिता की नीति पर अमल करते हुए बोर्ड द्वारा भर्ती में आधुनिक तकनीक जैसे जैमर, बायोमैट्रिक, वीडीयोग्राफी आदि की मदद से परीक्षाओं को पारदर्शिता के साथ सम्पन्न किया जायेगा और भर्ती केवल मेरिट के आधार पर ही की जायेगी। बहल ने समूह संभावी उम्मीदवारों से अपील की कि वह इन नौकरियों के लिए अच्छी तरह तैयारी करें जिससे उनको सफलता मिल सके।

error: Content can\\\'t be selected!!