100 करोड़ पार टीकाकरण: चंडीगढ़ भाजपा महासचिव चन्द्रशेखर व पार्षद देवशाली ने डॉक्टर्स और मेडीकल स्टाफ को दी बधाई

CHANDIGARH: भारत में कोरोना टीकाकरण की संख्या 100 करोड़ पार करने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर और पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्राइमरी हेल्थ केयर सेंटर में जाकर वहां के डॉक्टर और मेडिकल तथा पैरा-मेडिकल स्टाफ से मुलाकात की और उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दी।उनके साथ जिला उपाध्यक्ष शिलानाथ गुप्ता, जिला सचिव सुभाष कुमार, मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर, मुकेश चनालिया, गुरमीत मन्नी, परमजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

भाजपा प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व से ही आज भारतवर्ष में 100 करोड़ से अधिक लोगों का टीकाकरण संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि जब केंद्र सरकार ने टीकाकरण प्रारम्भ किया था तो यह असंभव प्रतीत हो रहा था लेकिन सबके सहयोग से आज इतना बड़ा लक्ष्य प्राप्त हो पाया है।

पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जब टीकाकरण प्रारंभ हुआ तो विपक्षियों ने इसमें सहयोग करने की बजाय जनता में भ्रान्ति फैलाने का काम किया। विपक्षी पार्टी के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसे लेकिन आज इस उपलब्धि को हासिल कर देश की जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

देवशाली ने सभी चिकित्सकों और उनके सहयोगियों का इस उपलब्धि प्राप्त करने में किये गए सहयोग की सराहना की और कहा कि इनके सहयोग और कर्तव्यपरायणता से ही यह सफलता प्राप्त हुई है।

error: Content can\\\'t be selected!!