विजीलेंस ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपए रिश्वत लेते पटवारी को किया गिरफ्तार

CHANDIGARH, 27 MARCH: पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने बुधवार को होशियारपुर जिले के तहसील कार्यालय दसूआ में तैनात एक राजस्व पटवारी परमवीर सिंह को 5,200 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में वह एक माह से अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था।

राज्य विजीलेंस ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यह खुलासा करते हुए कहा कि उपरोक्त राजस्व अधिकारी को मुख्यमंत्री एंटी करप्शन एक्शन लाइन पर होशियारपुर जिले के गांव पनवाँ की निवासी मनप्रीत कौर द्वारा दर्ज की गई शिकायत की जांच के बाद गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि उक्त शिकायत की जांच के दौरान यह पाया गया कि आरोपी ने शिकायतकर्ता की जमीन के निशानदेही के लिए 5,200 रुपये की मांग की थी और स्वीकार की थी एवं इस संबंध में उसके आवेदन को तीन महीने तक अपने पास रखा था। इसके बाद, पूछताछ पूरी होने के बाद पिछले महीने जालंधर रेंज के विजीलेंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन आरोपी पटवारी तब से अपनी गिरफ्तारी से बच रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें कल सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले में आगे की जांच जारी है।

error: Content can\\\'t be selected!!