विजय पाल चौधरी बने सदर बाजार सेक्टर-19 के प्रधान, सुरेंद्र सचदेवा महासचिव निर्वाचित

CHANDIGARH, 23 FEBRUARY: स्थानीय सेक्टर- 19 स्थित सदर बाजार में आज प्रधान एवं महासचिव पद के लिए चुनाव हुआ, जिसमें विजय पाल चौधरी मार्केट के प्रधान चुने गए। उनके साथ सुरेंद्र सचदेवा महासचिव चुने गए।

चुनाव अधिकारी धर्मवीर खन्ना और गोबिंद गर्ग की देखरेख में हुए इन चुनावों में कुल 447 में से 444 वोट पोल हुए, जिनमें से विजय चौधरी को 380 वोट मिले तथा उनके विरोधी देवेन्द्र बंसल को 57 वोटों पर ही संतोष करना पड़ा, जबकि 7 वोट इनवेलिड घोषित की गई। इस प्रकार विजयपाल चौधरी 323 वोटों से विजयी घोषित किए गए तथा सुरेंद्र सचदेवा निर्विरोध महासचिव निर्वाचित हुए।

विजय पाल चौधरी

इस अवसर पर उद्योग व्यापार मंडल (UVM) चंडीगढ़ के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन औऱ सचिव नरेश जैन ने विजयपाल चौधरी व उनकी टीम को चुनाव में जीत के लिए बधाई दी। चुनाव जीतने के बाद विजयपाल चौधरी ने मार्केट के सभी दुकानदारों का धन्यवाद किया तथा आश्वासन दिया कि मार्केट की एकता अखंडता बरकरार रखेंगे तथा मार्केट की भलाई के लिए बिना किसी भेदभाव के हर तरह के काम करवाने का प्रयास करेंगे। लड़ाई चुनाव तक की थी, उसके बाद कोई लड़ाई नहीं। सब मिलजुलकर मार्केट की भलाई के लिए कार्य करेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!