पंजाब विजीलैंस ने लुधियाना के ट्रैवल एजेंट का सहयोगी 20,000 रुपए रिश्वत लेते पकड़ा  

 नाम दुरुस्त करने और पासपोर्ट रिन्यू कराने के बदले मांगी थी रिश्वत  

CHANDIGARH, 29 AUGUST: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना के एक ट्रैवल एजेंट के सहयोगी को सुखदीप कौर गिल निवासी न्यू सोढी नगर मोगा से 20,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू किया है।

 विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि सुखदीप कौर गिल ने आर्थिक अपराध शाखा (ई.ओ.डब्ल्यू.), विजीलैंस ब्यूरो लुधियाना से सम्पर्क कर शिकायत दर्ज करवाई कि मुलजि़म ट्रैवल एजेंट कमल गोयल, जिसका दफ़्तर ट्रैवल क्लब के पासपोर्ट सेवा केंद्र लुधियाना के नज़दीक स्थित है, ने उसकी बेटियों के नाम ठीक करने और पासपोर्ट रीन्यू करने के बदले उससे 20,000 रुपए की रिश्वत माँगी

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने ट्रैप लगाकर ट्रैवल एजेंट कमल गोयल के सहयोगी सोनू शाह को शिकायतकर्ता से 20,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया, जबकि एजेंट कमल गोयल मौके से फऱार हो गया। उन्होंने बताया कि इस सम्बन्धी ट्रैवल एजेंट कमल गोयल और उसके सहयोगी सोनू शाह के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार निवारक अधिनियम की धारा 7-ए के अंतर्गत थाना आर्थिक अपराध शाखा (ई.ओ.डब्ल्यू.), पंजाब विजीलैंस ब्यूरो, लुधियाना में 28-08-2023 को एफ.आई.आर नं. 13 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे की जांच जारी है।

error: Content can\\\'t be selected!!