हरियाणा में सुरक्षित व सुविधाजनक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी विकसित करने की दिशा में होगा काम: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने सुनी आरडब्ल्यूए की समस्याएं, दिया उचित समाधान का आश्वासन

CHANDIGARH: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश में सुरक्षित, सुविधाजनक व भविष्य की जरूरत के अनुसार ग्रुप हाउसिंग सोसायटी विकसित करने की दिशा में काम किया जाएगा, ताकि इन सोसायटी में लोगों को सभी जरूरी आवासीय सुविधाएं समयबद्ध मिल सकें। इन सोसायटी में लोगों की समस्याओं का समाधान भी जल्द से जल्द किया जाएगा।

मुख्यमंत्री रविवार को गुरुग्राम में रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के सदस्यों की समस्याएं सुनने के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने आरडब्ल्यूए द्वारा रखी सभी समस्याओं व सुझाव को ध्यानपूर्वक सुना व इनका उचित समाधान करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि रिहायशी क्षेत्रों में लोगों को सभी प्रकार की सेवाओं व सुविधाओं का समय पर लाभ मिले। उन्होंने कहा कि हरेरा के माध्यम से जल्द ही एक सेमिनार का आयोजन करवाया जाएगा, जिसमें आरडब्ल्यूए अपनी समस्याएं व सुझाव रख सकते हैं। इस सेमिनार में नगर एवं ग्राम आयोजना विभाग व हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि सरकार के पास भवन संबंधी शिकायत आने पर इसकी चांज के लिए कमेटी गठित की जाएगी। प्रदेश में बिल्डर्स को कंप्लीशन सर्टिफिकेट समयबद्ध दिया जाएगा तथा बिल्डर्स के साथ-साथ ठेकेदार की जवाबदेही भी तय की जाएंगी। इस अवसर पर भाजपा नेता जवाहर सिंह यादव ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया।

error: Content can\\\'t be selected!!