क्रिसमस पर विश्वस्तरीय चंडीगढ़ फैशन वीक आयोजित होगा 

पेरिस, फ्रांस, मुंबई, दिल्ली की तर्ज पर चंडीगढ़ फैशन वीक आयोजित होगा

CHANDIGARH, 13 DEC: सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ इस क्रिसमस पर  पेरिस, फ्रांस, मुंबई, दिल्ली की तर्ज पर चंडीगढ़ फैशन वीक आयोजित करेगा। चंडीगढ़ फैशन वीक  की फाउंडर ,एक्ट्रेस  जोनिता डोडा ने कहा कि मैं चंडीगढ़ में पैदा हुई शहर की कर्जदार  हूं ।

इस खूबसूरत शहर और इसके लोगों के लिए इतना कुछ है कि हमने फ़ैशनेबल तरीके से जितना हो सके कुछ करने की कोशश की है ।

सीएफडब्ल्यू (चंडीगढ़ फैशन वीक) क्षेत्र में स्थानीय लोगों और डिजाइनरों के लिए अपने संग्रह प्रदर्शित करने के लिए एक लक्ज़री मंच प्रदान करेगा।

शहर के सभ्रांत वर्ग के  के लिए अभिनेत्री जोनिता डोडा और उनके भाई हर्षदीप डोडा द्वारा चंडीगढ़ फैशन वीक (फैशन ब्लश) का आयोजन 24 दिसंबर को किया जा रहा है।

सीएफडब्ल्यू प्रतिष्ठित नामों और भविष्य के फैशन, वस्त्र और आभूषण उद्योग के लिए एक लक्जरी मंच है। एक ऐसा स्थान जहां खरीदार अपने अनन्य विक्रेता से मिलता है चाहे वे भौगोलिक रूप से कितने ही दूर क्यों न हों। यह आने वाले वर्ष के लिए दर्शकों को फैशन उद्योग में एक झलक प्रदान करेगा और साथ ही खरीदारों को अपने प्रेट और कुटूर  संग्रह को प्रदर्शित करने के लिए डिजाइन हाउसों के लिए एक मंच प्रदान करेगा। CFW फैशन, ज्वैलरी, लाइफस्टाइल,  के माध्यम से भारत की विशाल संस्कृति, जड़ों और विविधीकरण का जश्न मनाने को उत्सुक है ।

जोनिता और हर्ष ने कहा कि सीएफडब्ल्यू का उद्देश्य भारत के डिजाइनरों और आने वाले डिजाइनरों और ब्रांडों के लिए लक्जरी मंच का हिस्सा बनने और उनके ग्राहकों तक पहुंचने के लिए एक मंच तैयार करना है , कहा जोनिता ने

error: Content can\\\'t be selected!!