लापरवाही का लड्डू ! उत्साह में कोरोना को भूली भाजपा, लड्डू बनाते समय न सोशल डिस्टैंसिंग का पालन, न ही हाथों में ग्लब्ज, 5 अगस्त को शहर में बंटेंगे ये 25 क्विंटल लड्डू

श्री राम मंदिर भूमि पूजन के उपरान्त कुष्ठ आश्रम, वृद्धाश्रम, अनाथालय, बेघरों, झुग्गी और झोपड़ियों में चंडीगढ़ भाजपा बांटेगी लड्डू

CHANDIGARH: इसे अति उत्साह कह लें या लापरवाही, भाजपा कोरोना व इस महामारी से बचाव के उपायों को ही भूल बैठी है। शायद इसीलिए पार्टी कार्यालय में 25 क्विंटल लड्डू बनवाते समय भाजपा नेताओं ने कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन करने पर ध्यान ही नहीं दिया है। लड्डू बनवाते समय न तो सोशल डिस्टैंसिंग का पालन किया जा रहा है, न ही कारीगरों को हाथों की स्वच्छता के लिए ग्लब्ज पहनाए गए हैं। अब ये 25 क्विंटल लड्डू 5 अगस्त को पूरे शहर में बंटवाए जाएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत कई भाजपाई होम क्वारंटाइन

भाजपा की यह स्थिति तब है जब खुद चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद होम क्वारंटाइन में हैं। क्योंकि उनकी पत्नी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 21 जुलाई को खुद को बुखार होने के बाद चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने अपना भी कोविड टैस्ट कराया था लेकिन उनकी रिपोर्ट नैगेटिव थी। हालांकि इसके बाद सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय कमलम बंद कर दिया गया था। अरुण सूद ने पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में रहे पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं व अन्य लोगों से भी अपना कोविड टैस्ट कराने की अपील की थी। इसके बाद से कई भाजपा नेता होम क्वारंटाइन में हैं। अब लड्डू बनवाने के लिए पार्टी कार्यालय खोल दिया गया है लेकिन दूसरों को खाने के लिए शहर में बंटवाए जाने वाले लड्डूओं को बनवाते समय कोविड गाइडलाइंस का पालन न कराना भाजपा नेताओं की गंभीरता पर सवाल खड़े कर रहा है।

पार्टी कार्यालय में लड्डू बनवाते हुए चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा महासचिव रामवीर भट्टी व अन्य पार्टी नेता, जिन्होंने खुद भी ग्लब्ज नहीं पहने हुए हैं।

भाजपा ने खुद जारी किए अपनी लापरवाही के फोटो

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा 25 क्विंटल यह लड्डू अयोध्या में 5 अगस्त को श्रीराम मंदिर के शिलान्यास की खुशी में बांटने के लिए बनवा रही है लेकिन इनको बनवाते समय बरती जा रही लापरवाही की तस्वीरें भी खुद भाजपा की तरफ से जारी किए गए प्रेस नोट के साथ भेजी गई हैं। एक फोटो में लड्डू बना रहे कारीगरों की सोशल डिस्टैंसिंग की स्थिति खुद देखी जा सकती है, जबकि दूसरी फोटो में लड्डू बंटवाने के कार्यक्रम के समन्वयक चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा महासचिव रामवीर भट्टी समेत अन्य भाजपा नेता लड्डू बनवाते समय खुद भी ग्लब्ज नहीं पहने हुए हैं। लड्डू बना रहे कारीगरों को भी ग्लब्ज नहीं पहनाए गए हैं। इस काम में वरिष्ठ उप महापौर रविकांत शर्मा, सचिव अनूप गुप्ता, प्रवक्ता गौरव गोयल और पार्षद विनोद अग्रवाल भी उनका हाथ बंटा रहे हैं।

भाजपा कार्यालय में सोशल डिस्टैंसिंग का पालन किए बिना लड्डू बनाने में जुटे हलवाई।

सभी प्रकार के नियमों की हो रही पालनाः अरुण सूद

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद का कहना है कि पार्टी कार्यालय में जहां लड्डू तैयार किए जा रहे हैं, उस स्थान पर साफ-सफाई का पूरी तरह से ध्यान रखा गया है। निर्माण स्थल में स्वच्छता के साथ-साथ शुद्धता, गुणवत्ता, सोशल डिस्टैंस और उन सभी प्रकार के नियमों की पालना की जा रही है, जो कोरोना को लेकर जारी हुए हैं। उन्होंने बताया कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है, ये हम सभी के लिए ख़ुशी का दिन है। इस ख़ुशी के दिन समाज का कोई भी वर्ग अछूता न रहे, इसके लिए पार्टी ने ये निर्णय लिया है कि 25 क्विंटल लड्डू विशेष तौर पर कुष्ठ आश्रम, वृद्धाश्रम, अनाथालय, बेघरों, झुग्गी और झोपड़ी में रहने वाले लोगों के बीच वितरित किए जाएंगे, ताकि वो लोग भी इस पावन दिवस को धूमधाम से मना सकें।

error: Content can\\\'t be selected!!