जूनी द लास्ट प्रेयर: फिल्म की ब्लॉकबस्टर रिलीज आज, चंडीगढ़ और जालंधर में होगा भव्य प्रीमियर

CHANDIGARH, 7 APRIL: कश्मीर फाइल्स के आखिरी दृश्य में एक सीन में एक कश्मीरी हिंदु महिला को जिंदा ही आरी से काटा जाता है। मगर आरी से कटने से ठीक पहले महिला भगवान शिव के मंत्र का लगातार उच्चारण करती रहती है। महिला की ये आखिरी प्रार्थना अनुत्तरित ही रह जाती है।

ठीक इसी भावना को आगे बढ़ाते हुए भगवान और इंसान की मुश्किलों में भगवान के हस्तक्षेप की कहानी को परोसने के लिए जूनी द लास्ट प्रेयर दर्शकों के सामने आज रिलीज होने जा रही है। कहानी के लेखक निर्देशक अनुराग शर्मा बताते हैं कि फिल्म में भगवान और इंसान के बेहद दिलचस्प रिश्तों का तानाबाना परोसा गया है। और दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी। पंजाब के जलंधर और चंडीगढ़ में आज फिल्म को पार्टी के साथ रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही पूरे भारत के पीवीआर सिनेमा में जूनी को रिलीज किया जा रहा है।

जलंधर के एमबीडी मॉल और चंडीगढ़ के एलांटे मॉल में ग्रांड सेलीब्रेशन और पूरे पंजाब के नामचीन फिल्मी सितारों के बीच जश्न के साथ लेखक-निर्देशक अनुराग शर्मा की पहली फिल्म जूनी द लास्ट प्रेयर को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के गाने रब तेरा बंदा और तेरे बिन अभी से लोगों की जुबान पर चढ़ने लगे हैं। वहीं लगा मुझे प्यार का असर का रुमानी असर भी इश्क को फिजाओं में घोलने लगा है। फिल्म में भगवान के किरदार और इंसानी हदों को बेहद खूबसूरती से अपने किरदारों में उतारने में अनुराग शर्मा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्मी पर्दे पर लेखक-निर्देशक और कलाकारी में डेब्यू करने जा रहे अनुराग शर्मा के साथ , मनीषा राठौर, लावनिका शर्मा और सुचिन्त सिधू ने भी अपनी शानदार अदाकारी से फिल्म को बेहद गंभीर बनाकर दिखाया है।

error: Content can\\\'t be selected!!