किशनगढ़ में लगी विकास कार्यों की झड़ी, AAP पार्षद सुमन शर्मा ने अब स्ट्रीट लाइट्स लगाने का काम शुरू कराया

मुख्य सड़क का निर्माण, पेवर ब्लॉक लगाने, साफ पानी, पक्के सीवेज के काम भी साथ-साथ चल रहे

CHANDIGARH, 20 OCTOBER: शहर के वार्ड नंबर-4 के गांव किशनगढ़ में विकास कार्यों की झड़ी लग गई है। किशनगढ़ गांव में सड़क निर्माण के कार्य की शुरुआत के बाद आज आम आदमी पार्टी की पार्षद सुमन अमित शर्मा नें गांव में स्ट्रीट लाइट लगाने के कार्य का भी शुभारंभ किया। स्थानीय जनता और नेताओं नें पार्षद का इस सुविधा के लिए दिल से धन्यवाद किया। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि जब से गांव किशनगढ़ बसा है, तब से उन्होंने यहां स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग अनेक मंत्रियों और नेताओं के समक्ष उठाई पर जैसे ही किशनगढ़ गांव नगर निगम के अंतर्गत आया तो गांव किशनगढ़ की पहली निगम पार्षद सुमन शर्मा नें यहां इस वर्षों पुरानी समस्या का समाधान किया है।

इस मौके पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए पार्षद सुमन अमित शर्मा नें गांव किशनगढ़ के चल रहे प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया कि किशनगढ़ गांव की मुख्य सड़क के निर्माण का कार्य, गांव में पेवर ब्लॉक लगाने, साफ पानी, पक्के सीवेज आदि के काम भी साथ-साथ चल रहे हैं।

इस अवसर पर पार्षद के साथ उनकी टीम के सदस्य चन्द्र शर्मा, महावीर शर्मा, शमशाद बानो, श्रीनिवास काला, विजय लुबाना, जस्सी लुबाना, रवि पासवान, बलबीर सिंह सहित आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!