निगम अफसरों को मेयर की चिट्ठी पर बिफरी आम आदमी पार्टी, अनूप गुप्ता को बताया अब तक का सबसे फ्लॉप मेयर

AAP पार्षद प्रेमलता बोलीं- मेयर की उदघाटनों की भूख मिटाने को उन्हें भेंट करेंगी नारियलों से भरा थैला, पार्किंग घोटाले व निगम हाउस की मीटिंग न बुलाने पर भी पूछे कई तीखे सवाल

CHANDIGARH, 3 APRIL: आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता ने आज चंडीगढ़ के भाजपा मेयर अनूप गुप्ता पर उनके एक लैटर को लेकर जमकर निशाना साधा और कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम के इतिहास में अनूप गुप्ता अब तक के सबसे फ्लॉप मेयर साबित हुए हैं। प्रेमलता ने घोषणा की कि वह मेयर अनूप गुप्ता को नारियलों से भरा थैला भेंट करेंगी, जिससे उनकी उदघाटन की भूख शांत हो सके।

AAP पार्षद प्रेमलता ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की वजह से मेयर अनूप गुप्ता ने नगर निगम के अफसरों को एक लैटर जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि उनको यानी मेयर अनूप गुप्ता को बताए बगैर शहर में किसी भी विकास कार्य का उद्घाटन न किया जाए। प्रेमलता ने कहा कि अच्छा होता यदि मेयर इस लैटर की बजाय भाजपा के दिल्ली के ठेकेदारों से 7 करोड़ रुपए की वसूली के लिए लैटर निकालते। पार्षद प्रेमलता ने कहा कि वह मेयर की उद्घाटनों की भूख मिटाने के लिए उन्हें नारियलों से भरा थैला भेंट करेंगी और पूछेंगी कि उद्घाटन वाले मेयर को कितने नारियल और चाहिए, क्योंकि मेयर अनूप गुप्ता को चंडीगढ़ के विकास की चिंता नहीं है, उनको सिर्फ उद्घाटन चाहिए।

प्रेमलता ने सवाल किया कि यह कौन से एक्ट में लिखा है कि मेयर के बगैर किसी विकास कार्य का उदघाटन नहीं होगा, इस तरह का लैटर जारी करवाने के पीछे किस भाजपा नेता का हाथ है, मेयर क्यों नगर निगम हाउस की मीटिंग नहीं कर रहे, मेयर का रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है, पेड पार्किंग घोटाले पर पर्दा क्यों डाला जा रहा है, क्यों पार्किंग ठेकेदारों को बचाया जा रहा है, निगम हाउस की पहली मीटिंग में बड़े-बड़े वायदे करने वाले मेयर को कौन दबा रहा है, आखिर किसके इशारे पर अब मेयर हाउस की मीटिंग नहीं बुला रहे ?

पार्षद प्रेमलता ने कहा कि मेयर को इसलिए निगम हाउस की मीटिंग बुलाने से रोका जा रहा है, ताकि विपक्ष पेड पार्किंग घोटाले का मुद्दा न उठा सके तथा भाजपा नेताओं की पोल न खुल सके। प्रेमलता ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए मेयर बार-बार निगम हाउस की मीटिंग न करने का बहाना बना रहे हैं व नगर निगम एक्ट की धज्जियां उड़ा रहे हैं। प्रेमलता ने कहा कि अगर नगर निगम हाउस की मीटिंग जल्द न बुलाई गई तो आम आदमी पार्टी नगर निगम के बाहर धरना देगी।

error: Content can\\\'t be selected!!