वार्ड-23 में AAP उम्मीदवार प्रेमलता को मिल रहा भारी जनसमर्थन: डोर-टू-डोर जनसंपर्क के दौरान लोगों ने गर्मजोशी से किया स्वागत, AAP समर्थकों ने पदयात्रा भी निकाली

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए वार्ड-23 में आम आदमी पार्टी की सशक्त उम्मीदवार प्रेम लता ने चुनाव प्रचार की अंतिम तिथि नजदीक आते ही आज अपना डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान और तेज कर दिया। आज वह बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ सेक्टर-35 में मतदाताओं के दरवाजे पर पहुंचीं तो लोगों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया। इसके अलावा प्रेम लता ने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ सेक्टर-34, 35 व 43 में पदयात्रा भी निकाली।

गौरतलब है कि वार्ड-23 में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार प्रेम लता अपने सामाजिक कार्यों के कारण शुरू से लोकप्रिय रही हैं। किसान आंदोलन के समर्थन में उनकी मजबूत सक्रियता ने उन्हें इस वार्ड में और ज्यादा लोकप्रिय बना दिया। यही कारण है कि अब नगर निगम चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार के रूप में प्रेम लता को वार्ड-23 में भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

आज सेक्टर-35 में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार प्रेम लता ने लोगों को आश्वासन दिया कि चुनाव जीतने के बाद वह पूरी सक्रियता से वार्ड की समस्याओं का समाधान कराएंगी। उन्होंने मौजूदा कांग्रेस पार्षद पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा पार्षद ने पूरे पांच साल वार्ड की हर तरीके से उपेक्षा की, जिसके कारण वार्ड के लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ा। उन्होंने भाजपा की नीतियों पर भी सवाल उठाए और कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही चंडीगढ़ नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त कर सकती है। आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार प्रेम लता के डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान और पद यात्रा के दौरान मनमोहन कौर, कुसुम, रवि, प्रीतपाल, कुलबीर सिंह, साहिल, गर्मैल, जेनिंद्र, जगतार, रुकमणि, जसविंदर कौर, महक, रूप, प्रिया, सिमरन समेत क्षेत्र के तमाम प्रमुख लोग भी मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!