AAP पार्षद प्रेमलता ने सेक्टर-34 में 2 वाटर बूस्टर पंपों का किया उद्घाटन

CHANDIGARH, 9 JULY: वार्ड नंबर-23 से आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता ने सेक्टर-34 में पानी के लिए 2 नए मोटर बूस्टर पंप लगवाए हैं। आज पार्षद प्रेमलता ने इन मोटर बूस्टर का उद्घाटन किया।

इस मौके पर पार्षद प्रेमलता ने बताया कि सेक्टर-34 के नागरिकों को पानी के लो प्रैशर की समस्या पिछले कुछ सालों से आ रही थी। जब मैं पार्षद बनी तब मुझे सेक्टर-34 के नागरिकों ने इस समस्या से अवगत कराया और मैंने पहले अपने वार्ड फंड से यह नए दो मोटर बूस्टर पंप के लिए नगर निगम में अर्जी लगाई थी लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने समस्या को देखते हुए कमिश्नर अनंता मित्रा की मंजूरी के बाद इस समस्या को हल करने के लिए सेक्टर-34 में 2 नए मोटर बूस्टर पंप लगा दिए हैं, जिससे सेक्टर-34 के नागरिकों को पानी की मात्रा और प्रैशर पहले से बेहतर मिलेगा। प्रेमलता ने कहा कि मैंने चुनावों में सेक्टर-34 के नागरिकों से जो वायदा किया था वह आज पूरा हुआ है और मुझे बहुत खुशी है कि नगर निगम की कमिश्नर और अधिकारियों द्वारा मेरे वार्ड की समस्या को हल करने के लिए इतनी जल्दी नए मोटर बूस्टर पंप लगाए गए।
इस समस्या के हल से सेक्टर-34 की आरडब्ल्यूए और नागरिकों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली और वहां के नागरिकों ने कहा कि जो काम पिछले सालों में नहीं हुए, वह आज पार्षद प्रेमलता द्वारा किया गया है। नागरिकों ने कहा कि पानी के मोटर बूस्टर लगवाने का कार्य बहुत सराहनीय है और हम पार्षद प्रेमलता का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने इतनी जल्दी नए मोटर बूस्टर पंप लगवा दिए, नहीं तो पिछले कई सालों से बोल रहे हैं लेकिन किसी ने भी सुनवाई नहीं की। इस मौके पर नगर निगम के अधिकारी और सेक्टर-34 के कई निवासी मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!