कैलाश जैन को भाजपा महिला मोर्चा का प्रभारी नियुक्त करने पर आप ने भाजपा को लिया आड़े हाथ

कहा- भाजपा में उच्च पदों पर किसी भी महिला नेत्री का आगे न आना पार्टी की हालत को दर्शाता है या फिर पार्टी की महिलाओं में वैचारिक दिवालियापन पैदा हो गया हैः चंद्रमुखी शर्मा

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता कैलाश चंद जैन को भाजपा महिला मोर्चा का प्रभारी नियुक्त किए जाने पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रमुखी शर्मा ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि आम जरूरत की वस्तुओं पर बढ़ती महंगाई के साथ पेट्रोल, डीजल, एलपीजी आदि के बढ़ते दामों की वजह से कोई भी समझदार महिला शायद इस पद को संभालने के लिए तैयार नहीं हुई और इसी वजह से पार्टी हाई कमान को मजबूरीवश ये पद एक पुरुष को देना पड़ा, जोकि बेहद हास्यास्पद है। 

चंद्रमुखी शर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से बौखला रही है। ऐसा लगता है कि भाजपा की महिलाओं में वैचारिक दिवालियापन पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि दरअसल जब से आप ने चंडीगढ़ नगर निगम की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है, विरोधी पार्टियों में कुलबुलाहट शुरू हो गई है। चंद्रमुखी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर बुद्धिजीवियों को साथ लेकर नए मॉडल पर काम करती है, ताकि विकास के साथ-साथ जनता के काम भी हों।

error: Content can\\\'t be selected!!