वार्ड-3 में बढ़ रहा AAP का कुनबा: प्रदीप छाबड़ा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी को मिल रहा भारी जनसमर्थन

भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से तंग आकर इलाकावासी थाम रहे आम आदमी पार्टी का दामन

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव की सरगर्मियां अब तेजी से बढ़ रही हैं। इसके साथ ही शहर में आम आदमी पार्टी का कुनबा भी बढ़ता जा रहा है। बुधवार को बापूधाम वार्ड-3 स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यलय पर पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा और दिल्ली से आए वार्ड-3 के ऑब्जर्वर सुभाष पहुंचे तो उनका यहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा और वार्ड-3 के ऑब्जर्वर सुभाष की उपस्थिति में भाजपा से आए मीना, रमेश, कांग्रेस से आईं ज्योति, अंजू, प्रेम, सरोज और जनैल सिंह ने अपने साथियों समेत कमल कुमार येंकी कालिया पर विश्वास जताते हुए आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इन लोगों ने नारे लगाए, खून-पसीने की कहानी बापूधाम में आम आदमी पार्टी लानी। चंडीगढ़ में भी केजरीवाल। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि भाजपा की नीतियों को लोग भलीभांति समझ चुके हैं और चंडीगढ़ में भाजपा का जनाधार बुरी तरह खिस गया है। भाजपा लोगों का विश्वास खो चुकी है और लोग अब आम आदमी पार्टी में भरोसा जता रहे हैं। छाबड़ा ने कहा कि इस बार के नगर निगम चुनाव में भाजपा की हार और आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित है।

भाजपा के पूर्व नेता मोहम्मद हनीफ उर्फ आडवाणी ने भी AAP का दामन थाम लिया

नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी को कांग्रेस और भाजपा से नाराज हुए नेताओं का पूरा समर्थन मिल रहा है। वार्ड नंबर-3 बापूधाम से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कमल कुमार उर्फ येंकी कालिया के समर्थन में भाजपा और कांग्रेस के कई नेता आ चुके हैं। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा के पूर्व नेता मोहम्मद हनीफ उर्फ आडवाणी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। येंकी कालिया ने बताया कि मोहम्मद हनीफ कई साल से भाजपा में थे लेकिन वे भाजपा की नीतियों से तंग आ चुके थे और उन्होंने आम आदमी पार्टी से जुड़ने का फैसला लिया। उनके अलावा भाजपा के ही साउथ सेल के सदस्य रहे तनपल और कांग्रेस के जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू और सोनू भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। येंकी कालिया ने कहा कि उन्हें बापूधाम से लोगों का खूब प्यार और आर्शीवाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब बापूधाम पूरी तरह सील हो गया था तब वे लोगों की जरूरत के लिए हर वक्त खड़े थे। इसलिए लोग भी अब उन्हें भरपूर समर्थन दे रहे हैं।

आजाद उम्मीदवार राजकुमार काला के साथ भाजपा और कांग्रेस के कई कार्यकर्ता AAP में शामिल

आम आदमी पार्टी वार्ड 3 में डॉ. भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में बापूधाम वार्ड 3 में राज कुमार काला ने भी आम आदमी पार्टी जॉइन की। राज कुमार काला ने 2011 नगर निगम चुनाव में बापूधाम से 400 वोट हासिल की थी। काला ने आम आदमी पार्टी उम्मीदवार कमल कुमार @ येंकी कालिया पर विश्वास जताते हुए आम आदमी पार्टी का दामन थामा व बापू धाम वार्ड 3 में भाजपा व कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर पवन कुमार, मनीष कुमार, अमित गोयल  व हरप्रीत बाजवा,के साथ कई परिवारों ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

error: Content can\\\'t be selected!!