सेक्टर-24 पुलिस चौकी पर आरोपः दलित स्टूडैंट को बेरहमी से पीटा, एसएसपी को दी शिकायत

CHANDIGARH: सेक्टर-25 में सरेआम नशा करने वालों को पकड़ने में नाकाम सेक्टर-24 चौकी के पुलिसकर्मी अब मासूमों के साथ मारपीट कर रहे हैं। प्राइवेट कार में सवार चार पुलिसकर्मियों ने बीए सेकेंड ईयर के एक दलित स्टूडैंट के साथ बेवजह बेरहमी से मारपीट की। उसे डंडों से पीटा गया। यह आरोप लगाया है चंडीगढ़ दलित वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीआर दिसावर ने। उनका कहना है कि इस मामले में पीड़ित स्टूडैंट के परिजनों ने एसएसपी UT को शिकायत दे दी है। इसके अलावा घायल स्टूडेंट का सेक्टर-16 के अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

पिटाई के निशान दिखाता पीड़ित शुभम।

चंडीगढ़ दलित वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीआर दिसावर ने बताया कि 21 साल का पीड़ित शुभम परिवार समेत सेक्टर-25 में रहता है । 21 फरवरी को शुभम के कजिन की शादी का लेडीज संगीत था और 22 फरवरी को सुबह बारात जानी थी। 21 फरवरी की रात को शुभम अपने भाई के साथ सेक्टर-25 में घर आया। वह एक्टिवा लगाकर खड़े ही थे कि एक कार में सवार चार पुलिसकर्मी आए और शुभम के मुताबिक उन्होंने आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। उसके शरीर पर डंडों से वार किए गए। इसके बाद आरोपी पुलिस वाले मौके से फरार हो गए।

पिटाई के निशान दिखाता पीड़ित शुभम।

बीआर दिसावर के मुताबिक अगले दिन शादी के बाद शुभम ने अपने दर्द के बारे में घर वालों को बताया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सेक्टर-16 अस्पताल ले गए, जहां शुभम को दवाइयां दी गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस हेड क्वार्टर और सेक्टर-24 चौकी में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।
चंडीगढ़ दलित वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीआर दिसावर का कहना है कि सेक्टर-25 में सरेआम शरारती लड़के शराब पीते हैं, सिगरेट में नशा भरकर पीते हैं, उन्हें तो पुलिस वाले पकड़ नहीं पाते, बल्कि शरीफ बच्चों को डंडों से जमकर पीटा जाता है। दिसावर ने इस मामले में डीएसपी रैंक के अधिकारी से जांच कराए जाने की मांग की है।

error: Content can\\\'t be selected!!