चंडीगढ़ में तुरंत बिजली सप्लाई बहाल कराए प्रशासनः व्यापार मंडल

CBM ने लोगों की परेशानी को देखते हुए कर्मचारियों से भी कोई कठोर कदम न उठाने की अपील की

CHANDIGARH, 22 FEBRUARY: चंडीगढ़ में बिजली विभाग के निजीकरण के खिलाफ आज से बिजली कर्मचारियों की शुरू हुई तीन दिवसीय हड़ताल के असर के बीच चंडीगढ़ व्यापार मंडल (CBM) ने प्रशासन से वाणिज्यिक क्षेत्रों में तत्काल विद्युत आपूर्ति बहाल करने की मांग की है। व्यापार मंडल ने हड़ताली कर्मचारियों से भी बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने की अपील की है, क्योंकि यह विशेष रूप से स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए और खराब होने वाले सामान की दुकान के लिए आवश्यक सेवा है।

चंडीगढ़ व्यापार मंडल के संरक्षक एवं आधिकारिक प्रवक्ता दिवाकर साहूजा ने आज हड़ताल करने वाले कर्मचारियों और प्रशासन से इस मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने की अपील जारी कर कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि बिजली जैसी आवश्यक सेवाएं लंबे समय तक बाधित न रहें। उन्होंने कहा कि न केवल कई दुकानदार खराब होने वाले आवश्यक घरेलू सामानों का भंडारण करते हैं, बल्कि कई केमिस्टों को कुछ महत्वपूर्ण दवाएं फ्रीजर में रखने की जरूरत होती है। इसके लिए बिजली की सप्लाई बहुत जरूरी है। इसलिए हड़ताल करने वाले कर्मचारियों और प्रशासन को मामला सौहार्दपूर्ण ढंग से तुरंत हल करना चाहिए।

चंडीगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष चरनजीव सिंह ने कहा कि शहर में बिजली की आपूर्ति लंबे समय तक बाधित रहने से व्यावसायिक भावनाओं में गिरावट आती है और पूरे व्यापारिक समुदाय को नुकसान उठाना पड़ता है। उन्होंने प्रशासन से अपील की कि हड़ताली कर्मचारियों से बात कर हड़ताल को तुरंत खत्म कराया जाए। उन्होंने कर्मचारियों से भी अपील की है कि वह ऐसा कोई कठोर कदम न उठाएं, जिससे आम नागरिक को परेशानी हो।

error: Content can\\\'t be selected!!