जनआशीर्वाद यात्रा के लिए चंडीगढ़ पहुंचे अनुराग ठाकुर का अरुण सूद समेत तमाम भाजपाइयों ने किया भव्य स्वागत

CHANDIGARH: केंद्र सरकार में नए बनाए गए सभी मंत्रियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित किए जाने के पार्टी के फैसले के अनुसार केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा खेल एवं युवा विकास मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज अपनी जन समर्थन यात्रा की शुरुआत चंडीगढ़ से की।

कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त करने के बाद पहली बार चंडीगढ़ पहुंचने पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की तरफ से तलवार भेंट करके उनका स्वागत किया तथा जन आशीर्वाद यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर अरुण सूद ने कहा कि अनुराग ठाकुर सांसद भले ही हिमाचल से हैं लेकिन चंडीगढ़ से उनका गहरा नाता है तथा चंडीगढ़ के कार्यकर्ता उन्हें अपना साथी मानते हैं। उनको कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त होने पर चंडीगढ़ के सभी कार्यकर्ता उत्साहित है और आज की जन आशीर्वाद यात्रा में चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में भागीदारी से यह साबित भी होता है। अनुराग ठाकुर ने भव्य स्वागत के लिए प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद व सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर अरुण सूद के अलावा भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य एवं हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय सहित प्रदेश के सभी पदाधिकारियों युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं, अन्य मोर्चो, जिलों, मंडलों से आए अनेक कार्यकर्ताओ ने अनुराग ठाकुर का स्वागत किया।

error: Content can\\\'t be selected!!