अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से देश में भ्रष्टाचार पर हुई बड़ी चोटः हरीश गर्ग

कहा- केजरीवाल ने अपनी राजनीति की शुरुआत ही ब्लैकमेलिंग से की थी

CHANDIGARH, 22 MARCH: कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAT) के चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरीश गर्ग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को भ्रष्टाचार पर बड़ी चोट बताया है। गर्ग ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि जिस व्यक्ति ने बड़ी चतुराई से भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे की आड़ लेकर अपनी राजनीतिक पारी शुरू की थी, आज वही बहुत बड़े करप्शन के दायरे में है। केजरीवाल ने हमेशा लोगों की आंख में धूल झोंककर अपनी सियासत को चमकाया लेकिन लोग अब केजरीवाल का असली चेहरा पहचान गए हैं।

हरीश गर्ग ने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। केजरीवाल के झूठ का घड़ा भरकर टूट चुका है। असलियत पूरे देश के सामने आ गई है। गर्ग ने कहा कि चालाक लोगों को बहुत तेजी से मिलने वाली सफलता उससे भी ज्यादा तेजी से नीचे गिरती है। इस तरह के लोग राजनीतिज्ञ नहीं, केवल धोखेबाज हैं, जो लोगों की सहानुभूति तथा वोट हासिल करने के लिए ईमानदारी का चोला पहन लेते हैं। गर्ग ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली की मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार की जड़ खत्म हो जाएगी।

हरीश गर्ग ने कहा कि केजरीवाल ने अपनी राजनीति की शुरुआत ही ब्लैकमेलिंग से की थी। अगर केजरीवाल की शुरू की राजनीति को देखें तो यह व्यक्ति भारत के प्रतिष्ठित उद्यमी घरानों के खिलाफ जनता को झूठे कागज दिखाकर, जिन पर कुछ भी लिखा था, कहता था कि एक बहुत बड़ा करप्शन का पर्दाफाश करूंगा। हर दूसरे, तीसरे दिन फिर एक और कागज उठाकर ले आता था, कहता था कि देखिए इन बड़े-बड़े औद्योगिक घरानों ने सरकार को कैसे चूना लगाया, जबकि वह बहुत इज्जतदार घराने थे। पूरा टैक्स देते थे। ईमानदारी से काम करते थे और यह इज्जतदार, शानदार, ईमानदार घराने केवल कानून की इज्जत करते हुए ओछी हरकतों वाले नेताओं से दूर रहना चाहते थे, गंदगी से बचना चाहते थे और सिर्फ अपना व्यापार, अपनी इंडस्ट्री चलाना चाहते थे। सरकार को बनता टैक्स देना चाहते थे। इसलिए वे चुप रहे। गर्ग ने कहा कि यदि ये घराने कानून की मदद लेकर केजरीवाल के ऊपर मानहानि का दावा कर देते तो न केजरीवाल का राजनीतिक उदय होता और न राजनीति में भ्रष्टाचारी नेता की एंट्री होती। अन्ना हजारे जैसे प्रतिष्ठित सामाजिक नेता से धोखा करने के बाद राजनीति में आने से पहले ही केजरीवाल का खेल खत्म हो जाता और उसकी राजनीति दफन हो जाती।

error: Content can\\\'t be selected!!