10 लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप में ASI गिरफ्तार

CHANDIGARH, 23 OCTOBER: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने आज सी.आई.ए. समाना पटियाला में तैनात ए.एस.आई. रघुवीर सिंह को रिश्वत के तौर पर 6 लाख रुपए लेने और 4 लाख रुपए अतिरिक्त की मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि शैंपी सिंह पुत्र परमजीत सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर दर्ज करवाई आनलाइन शिकायत की जांच के उपरांत उक्त पुलिस मुलाज़ीम को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उक्त ए.एस.आई. उसके खि़लाफ़ दर्ज किए एक मुकदमे की जांच में शामिल होने के बदले 10 लाख रुपए की मांग कर रहा है। उसने आरोप लगाया कि उक्त ए.एस.आई. 27- 04- 2023 को पहले ही रिश्वत के तौर पर 6 लाख रुपए ले चुका है और बाकी 4 लाख रुपए की मांग कर रहा है।

प्रवक्ता ने बताया कि विजीलैंस ब्यूरो यूनिट पटियाला ने शिकायत की पड़ताल करके पुलिस मुलाजिम को 6 लाख रुपए रिश्वत लेने और शिकायतकर्ता से बाकी रकम की मांग करने के मामले में उसके विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मुलजिम ए.एस.आई. को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!