आचार संहिता लागू होने से पहले जोशी ने सेक्टर-15, 16 और 24 में 2 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की शुरुआत की

इन विकास कार्यों में पार्कों का रखरखाव, नई स्ट्रीट लाइटें, पेवर ब्लॉक की मरम्मत और अन्य काम शामिल

CHANDIGARH, 16 MARCH: लोकसभा आम चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने से ठीक पहले वार्ड नंबर-12 के पार्षद सौरभ जोशी ने शनिवार को सेक्टर-15, 16 और 24 में विभिन्न विकास कार्यों की शुरुआत की। इन विकास कार्यों में वार्ड के विभिन्न बड़े और छोटे पार्कों में नए पौधे लगाना, सेक्टर-15 और 16 के 5 पार्कों का सौंदर्यीकरण, रेलिंग, ट्रैक, बेंच की मरम्मत और बागवानी से संबंधित अन्य सभी कार्य शामिल हैं।

इसके अलावा सेक्टर-17 में स्ट्रीट लाइटों का विस्तार किया जाएगा। सेक्टर-24 के पार्कों और सेक्टर-24 की वी-5 रोड पर भी पेवर ब्लॉक की फिक्सिंग और मरम्मत का कार्य किया जाएगा। सेक्टर-15 के बैकलेन के फर्श का पुनर्निर्माण भी पूरा किया जाएगा। जोशी ने कहा कि दो साल की अवधि में मेरे कार्यक्रम ‘काउंसलर आपके द्वार’ के तहत निवासियों के साथ कई बैठकों के दौरान ये सभी कार्य मेरे ध्यान में लाए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘विकसित भारत’ के सपने को पूरा करने में योगदान देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

जोशी ने कहा कि आचार संहिता लगने से पहले ही सभी टेंडरों को त्वरित गति से मंजूरी दे दी गई, ताकि मेरे वार्ड के निवासियों को कोई असुविधा न हो। जोशी ने कहा कि अब जब काम शुरू हो गया है तो इन्हें लोकसभा चुनाव तक बिना किसी बाधा के पूरा कर लिया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!