चंडीगढ़ में BJP को बड़ा झटका: वरिष्ठ नेता राजेश भारद्वाज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ AAP में हुए शामिल

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा को बड़ा झटका देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश भारद्वाज आज अपनी पत्नी सुमन बाला व सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए। आप के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने औपचारिक तौर पर राजेश भारद्वाज और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान आप की महिला विंग की अध्यक्ष अनीता शर्मा, जनरल सेक्रेटरी कमलेश चौधरी, सोनू शर्मा, आब्जर्वर मनमीत सिंह भी मौजूद थे।

बता दें कि राजेश भारद्वाज पिछले 12 सालों से भाजपा में सक्रिय तौर पर काम कर रहे थे तथा समाजसेवा के साथ-साथ समय-समय पर जनहित के मुद्दों को उठाते रहते हैं। शनिवार को आयोजित सदस्यता अभियान में आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर भाजपा नेता राजेश ने अपने समर्थकों के साथ आप की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ महावीर शर्मा, सुभाष शर्मा, रामेहर कौशिक, अजय शर्मा, राकेश कुमार, सुमन देवी,-पिंकी, सोना देवी, बीरमती देवी, मंजू देवी, किरण देवी, शांति देवी, पूजा शर्मा ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

इस मौके पर AAP के सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि पार्टी में लोगों के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और शानदार जीत दर्ज करेगी। छाबड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने किए वादों को पूरा करती है। दिल्ली में केजरीवाल मॉडल इसका जीता जागता उदाहरण है। छाबड़ा ने दावा किया कि शहर की जनता ने भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से तंग आकर इस बार नगर निगम चुनाव में आप को तीसरे विकल्प के तौर पर चुनने का मन बना लिया है।

error: Content can\\\'t be selected!!