BJP जनता के बीच, विपक्ष बैठा अपने घर में, निगम चुनाव के वक्त मेढक की तरह निकलेंगे विपक्षी दलः अरुण सूद

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) चंडीगढ़ की नई संगठनात्मक संरचना की विधिवत घोषणा के उपरान्त पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की अध्यक्षता में नवनियुक्त जिला अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और मोर्चा अध्यक्षों की बैठक हुई। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ विस्तृत रूप से संगठनात्मक मामलों पर बातचीत की।

इस बैठक में पार्टी जिला प्रभारी आशा जसवाल, रामबीर, अमित राणा, तजिंदर सरां, देवी सिंह, डॉ. भीम राव अम्बेडकर जिला के अध्यक्ष रविंद्र पठानिया, डॉ. श्यामा प्रसाद मुख़र्जी जिला अध्यक्ष मनीष भसीन मनु , भारत रत्न अटल जिला अध्यक्ष राजिंदर शर्मा, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जिला अध्यक्ष नरेश पांचाल, रानी झांसी जिलाध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा और शहीद भगत सिंह जिला अध्यक्ष सतिंदर सिद्धू, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सुनीता धवन, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा, किसान मोर्चा के दीदार सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नाथी राम मेहरा, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमजद सहित सभी 35 मंडलों के अध्यक्षों ने भाग लिया।

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह ने कहा कि नवनियुक्त सभी मंडल अध्यक्षों को सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ पालक, बूथ और पन्ना प्रमुख के माध्यम से लोगों के बीच जनसम्पर्क रखना होगा और इसके साथ साथ केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए जा रहे कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों की सहभगिता को बढ़ाना होगा। छोटी-छोटी टोली में जनता के बीच जाकर मोदी सरकार और अन्य विकास के कार्यों का प्रचार-प्रसार करना होगा। उन्होंने पार्टी के संरचनात्मक संरचना पर संतुष्टि दर्ज करते हुए कहा कि जिस प्रकार से पार्टी के कार्यकर्ता सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं ऐसे में सभी कार्यकर्ता बंधू अपनी अपनी नैतिक जिम्मेदारी को पूरा करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन सही ढंग से करे तो पूर्व की भांति इस बार भी नगर निगम चुनाव में भाजपा का परचम होगा।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने संगठनात्मक संरचना के बारे में बताया और सभी पदाधिकारियों को जनता के बीच जाकर उनके समक्ष पार्टी द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा करने का आह्वान किया। इस महत्वपूर्ण बैठक में चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण केन्द्रबिन्दुओं पर भी विस्तार से चर्चा हुई और सभी लोगों ने अपने विचार और सुझाव भी व्यक्त किए। इस बैठक में सर्वप्रथम सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए अरुण सूद ने कहा कि बहुत ही जल्द हम लोकतंत्र के राजनीतिक त्यौहार नगर निगम चुनाव को लेकर जनता के बीच जाने वाले हैं। ऐसे में हमें सभी बातों का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा कि हम सभी लोगों को स्मरण करवाएं कि किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी देशहित में दिन रात लगी हुई है और आपदा की घडी में किस प्रकार से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता दिनरात एक किये हुए हैं, जबकि विपक्षी दलों के कार्यकर्ता अपने घरों में बैठे हुए हैं और वो बरसाती मेंढ़क की तरह जब चुनाव सिर पर होगा तो निकल कर लोगों को गुमराह करने की बात करेंगे। ऐसे में हमें लोगों को उनकी मिथ्या बातों में आने से रोकना होगा और भाजपा के परिवार को और बढ़ाना होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!