पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर चंडीगढ़ में चन्नी सरकार के खिलाफ भाजपा ने निकाली मशाल यात्रा

CHANDIGARH: बुधवार को पंजाब के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले का रूट क्लियर न किए जाने व उनकी सुरक्षा में भारी चूक के प्रति गुस्सा जाहिर करने व पंजाब सरकार की विफलता के खिलाफ चंडीगढ़ भाजपा ने आज मशाल यात्रा निकाली। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में आयोजित की गई इस मशाल यात्रा में प्रदेश उपाध्यक्ष राम लाल, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, शिप्रा बंसल, कार्यालय सचिव दीपक मल्होत्रा, देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा, जिलाध्यक्ष डॉ. नरेश पांचाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनीता धवन, युवा मोर्चा अध्यक्ष विजय राणा सहित प्रदेश पदाधिकारियों, जिला / मोर्चा अध्यक्षों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

मशाल यात्रा ने सेक्टर-33 स्थित
भाजपा कार्यालय कमलम से शुरू होकर सेक्टर-35 स्थित कांग्रेस कार्यालय की तरफ कूच किया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही पुलिस ने सेक्टर-34 में रेडियो स्टेशन के पास रोक लिया, यहां पर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पंजाब सरकार का निकम्मापन है। प्रधानमंत्री पूरे देश के प्रधानमंत्री होते हैं उनके आने जाने के रूट हमेशा क्लियर होता है लेकिन बीस मिनट तक उनको रोके रखना किसी साजिस का अहसास करवाता है।

20 मिनट तक प्रधानमंत्री का काफिला रोक कर रखना प्रधानमंत्री का अपमान है न केवल प्रधानमंत्री का बल्कि पूरे देश का अपमान है ।
राज्य सरकार की साजिश के बावजूद लाखों करोड़ों लोगों की दुआओं से प्रधानमंत्री सुरक्षित बचे हैं । प्रधानमंत्री का अपमान पूरे देश का अपमान है। भारत में लोकतंत्र है और संघीय ढांचे से सरकार चलती है। कल की घटना ने संघीय प्रणाली पर धब्बा लगाने का काम किया है। उन्होंने मांग की कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और न केवल सरकारी अधिकारियों के खिलाफ बल्कि जिस पॉलिटिकल एजेंडे के तहत प्रधानमंत्री के काफिले को रोका गया और प्रधानमंत्री का अपमान किया गया उसकी भी जांच होनी चाहिए तथा सबके सामने आना चाहिए। जनता ऐसे साजिश कर्ताओं को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में रोष प्रदर्शन के पार्टी द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किए जाएंगे। इसी कड़ी में कल पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक को ज्ञापन भी दिया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!