2022 में भी हिमाचल प्रदेश में भाजपा जीत का परचम फहराएगी: संजय टंडन

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के कोर कमेटी की बैठक चंडीगढ़ स्थित हिमाचल भवन में हुई। इस बैठक में हिमाचल भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, संगठन मंत्री पवन राणा ने भाग लिया ।

संजय टंडन ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन में और जय राम ठाकुर के नेतृत्व में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है । आगामी चुनाव वर्ष 2022 में होने हैं । इन्ही की तैयारियों को लेकर कोर कमेटी की बैठक आज हुई है । बैठक में पार्टी की विचारधारा और केंद्र व राज्य सरकार के विकास के कार्यों को जनता के बीच में कैसे लेकर जाएं, इस पर भी रूपरेखा को लेकर चर्चा हुई ।

उन्होंने बताया कि इस कार्य को जनता के बीच ले जाने हेतु प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और सह प्रभारी संजय टंडन द्वारा प्रदेश भर में प्रवास किया जाना है, इस बात को भी लेकर चर्चा हुई और इसका रोडमैप तैयार करने की बात कही है । उन्होंने कहा कि गत बार की तरह वर्ष 2022 में भी भाजपा का परचम हिमाचल प्रदेश में पुन: फहराया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!