चंडीगढ़ की जनता की अपेक्षा के अनुरूप बनाया जाएगा भाजपा का संकल्प पत्र: शक्ति देवशाली

बताया: शहर के उद्योगपतियों और युवाओं के साथ बैठक कर एकत्रित किए सुझाव

CHANDIGARH, 14 APRIL: भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संकल्प पत्र समिति के संयोजक शक्ति प्रकाश देवशाली के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए तैयार किए जा रहे संकल्प पत्र के लिए चर्चा कर सुझाव एकत्रित किए हैं।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली ने बताया कि भाजपा का चंडीगढ़ लोक सभा क्षेत्र के लिए संकल्प पत्र चंडीगढ़ की जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप ही तैयार किया जाएगा। इसी बात को मुख्य रखते हुए आज शहर में अलग-अलग स्थानों पर जाकर विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठकें की गई और सुझाव एकत्रित किए गए। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 में उद्योगपतियों और पंजाब विश्वविद्यालय में युवाओं के साथ बैठक की गई और उनसे आने वाले समय में चंडीगढ़ के विकास मॉडल की दृष्टि से विस्तृत चर्चा की गई।

इस अवसर पर इंडस्ट्री एसोसिएशन के सुनील खेतरपाल ने कहा कि संजय टंडन के प्रत्याशी घोषित होने के बाद शहर के सभी उद्योगपतियों में बहुत आशा का माहौल है कि उनके आने से हमारे कई वर्षों से लंबित मुद्दे हल हो पाएंगे और शहर में उद्योग को नई ऊर्जा मिलेगी। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश सचिव सुभाष कुमार, प्रदेश सह-कोषाध्यक्ष अवि भसीन और प्रदेश मीडिया सह-संयोजक अरुणदीप सिंह उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!