वार्ड-35 में लगातार बढ़ रहीं BJP की मुश्किलेंः कांग्रेस के हैवी वेट उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता का EWS कालोनी सेक्टर-49 में भी जोरदार स्वागत

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए वार्ड नंबर-35 में भाजपा के लिए मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। यहां शुरू से कांग्रेस के हैवी वेट उम्मीदवार माने जा रहे देविंदर कुमार गुप्ता ने अपने डोर-टू-डोर प्रचार अभियान में बुधवार को पूरी ताकत झोंक दी। इस दौरान उन्होंने EWS कालोनी सेक्टर-49 में घर-घर जाकर वोटरों के दरवाजे पर दस्तक दी तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। साथ ही भारी मतों से जीत दिलाने का उन्हें आश्वासन दिया।

बता दें कि वार्ड नंबर-35 में पिछले नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा जीती थी लेकिन अब नए चुनाव के मौके पर भाजपा पार्षद के कार्यकाल से यह वार्ड पूरी तरह असंतुष्ट नजर आ रहा है। यही कारण है कि इस बार काग्रेस के उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता उम्मीदवारी के मामले में हैवी वेट बन गए हैं। उन्हें वार्ड-35 में मिल रहे भारी जनसमर्थन से कांग्रेस भी खासी उत्साहित है। लिहाजा, आने वाले दिनों में कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता के साथ इस वार्ड में चुनाव प्रचार करते दिखेंगे।

EWS कालोनी सेक्टर-49 में डोर-टू-डोर प्रचार अभियान के दौरान यहां के गणमान्य व्यक्तियों के अलावा तमाम आम लोगों ने भी कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता का फूल-माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने लोगों से वायदा किया कि चुनाव जीतने के बाद वह इस वार्ड की हर समस्या का समाधान कराएंगे, क्योंकि वह भी इस वार्ड के निवासी हैं। इस नाते उन्हें यहां की हर समस्या का भलीभांति ज्ञान है, जबकि भाजपा की जो पार्षद यहां से चुनी गईं, वह कभी इस वार्ड में रही ही नहीं। इसलिए यहां की समस्याओं का उन्हें कभी इल्म ही नहीं रहा। इसका खामियाजा पूरे वार्ड को उठाना पड़ा लेकिन अब जिस तरह से उन्हें लोगों को समर्थन मिल रहा है, उसको देखते हुए स्पष्ट है कि वार्ड-35 के लोग इस बार भाजपा को धोखेबाजी का सबक सिखाने का मन बनाकर बैठे हुए हैं। कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने अपने स्वागत तथा उनमें विश्वास व्यक्त करने के लिए सभी का आभार भी व्यक्त किया। साथ ही कहा कि वह कभी भी लोगों को खुद से निराश नहीं होने देंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!