कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भाजपा छोड़ने वाले नेताओं के बारे में किसी भी जानकारी की खबरों को किया खारिज

CHANDIGARH, 14 OCTOBER: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों को खारिज कर दिया कि उन्हें कुछ नेताओं के पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने की पहले से कोई जानकारी थी।

 कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा, ये रिपोर्टें न केवल आधारहीन हैं बल्कि दुर्भावनापूर्ण हैं और जानबूझकर भ्रम पैदा करने के लिए प्रसारित की जा रही हैं।

उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा में शामिल होने का उनका निर्णय सुविचारित और अपरिवर्तनीय था। वह पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे।

दो बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे कैप्टन ने कहा, इससे पहले वह हमेशा कांग्रेस में रहे थे और सिद्धांत के मुद्दे पर केवल एक बार कांग्रेस छोड़ी थी, क्योंकि वह उस ऑपरेशन ब्लूस्टार के सख्त विरोधी थे जिसके तहत तत्कालीन सरकार ने दरबार साहिब में सेना भेजी थी। उन्होंने कहा कि जीवन में यह उनका सिद्धांत रहा है कि अपने फैसले से कभी पीछे नहीं हटना है। उन्होंने कहा कि एक बार जब मैं कोई निर्णय ले लेता हूं तो मैं उस पर दृढ़ रहता हूं”, उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि किसी भी दूसरे विचार का या किसी को पार्टी छोड़ने देने का कोई सवाल ही नहीं है, इसे सुविधाजनक बनाना तो दूर की बात है, जैसा कि आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण रूप से रिपोर्ट किया गया है।

error: Content can\\\'t be selected!!