PM मोदी की सुरक्षा में चूक का मामलाः चंडीगढ़ भाजपा ने पंजाब के राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब के राज्यपाल एवं चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की और पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक की हुई घटना की उच्च-स्तरीय जांच की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। प्रतिनिधिमंडल में अरुण सूद के साथ चंडीगढ़ भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और हिमाचल भाजपा के सह-प्रभारी संजय टंडन, पूर्व सांसद और अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल सत्यपाल जैन और पूर्व उपाध्यक्ष रघुबीर अरोड़ा मौजूद थे।

ज्ञापन में भाजपा ने उल्लेख किया कि जिस तरह से कांग्रेस के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा से समझौता किया गया, उसे देखकर पूरा देश स्तब्ध है। यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी, जब कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा सड़क अवरुद्ध किए जाने के कारण वह 15-20 मिनट के लिए एक फ्लाईओवर के ऊपर फंस गए थे।

अरुण सूद ने कहा कि यह कांग्रेस के मोदी विरोधी आख्यान की प्रदर्शनी है। यह उन लोगों की मानसिकता को दर्शाता है जो अपने परिवार के हित से परे नहीं जा सके और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं कर सके। पंजाब सरकार की ओर से लापरवाही हुई है लेकिन वह दोष दूसरों पर मढ़ने की कोशिश कर रही है। भारतीय जनता पार्टी ने घटना की गहन जांच और इससे जुड़े सभी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

error: Content can\\\'t be selected!!