जालंधर में पार्टी की शानदार जीत पर चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी ने मनाया जश्न, ढोल पर नाचे कार्यकर्ता

इस जीत ने पंजाब में भगवंत मान सरकार की जनहितैषी सोच वाली कार्यप्रणाली को स्वीकृति दीः प्रदीप छाबड़ा

सेक्टर 35-सी के मार्केट में AAP पार्षद प्रेमलता ने किया कार्यक्रम का आयोजन

CHANDIGARH, 14 MAY: जालंधर लोकसभा सीट के उप-चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की शानदार जीत की खुशी में आज यहां पंजाब लार्ज इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन, आम आदमी पार्टी के पूर्व सह-प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा के नेतृत्व में चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी ने जोरदार जश्न मनाया। सेक्टर 35-सी के मार्केट में AAP पार्षद प्रेमलता द्वारा आयोजित किए गए इस जश्न में आम आदमी पार्टी के नेता, पार्षद व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। बता दें कि जालंधर लोकसभा सीट के उप-चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने 58691 वोटों के अंतर से कांग्रेस उम्मीदवार को हराया है।

इस जश्न के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता ढोल की थाप पर जमकर नाचे। एक-दूसरे को मिठाई खिलाई तथा गुलाल लगाया। इस मौके पर अपने संबोधन में पंजाब लार्ज इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन, आम आदमी पार्टी के पूर्व सह-प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने इस जीत के लिए पंजाब के सभी आम आदमी पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं तथा विशेषकर जालंधर लोकसभा क्षेत्र के वोटरों का धन्यवाद किया। छाबड़ा ने इस जीत का पूरा श्रेय आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को दिया, जिनके कुशल नेतृत्व में लोगों को दी गई गारंटियों को पूरा करने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब में दिन-रात मेहनत की। छाबड़ा ने जालंधर में शानदार जीत के लिए सांसद संदीप पाठक, पंजाब के प्रभारी एवं दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह को भी अहम भूमिका निभाने के लिए बधाई दी। प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि जालंधर की इस जीत ने न केवल आम आदमी पार्टी की नीतियों पर मोहर लगाई है, बल्कि पंजाब में भगवंत मान सरकार की जनहितैषी सोच वाली कार्यप्रणाली को भी सहर्ष स्वीकृति दी है। जालंधर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने भगवंत मान सरकार को रंगला पंजाब बनाने के संकल्प की दिशा में और तेजी से आगे बढऩे के लिए नई ताकत दी है। छाबड़ा ने कहा कि निश्चित रूप से यह जीत पंजाब को आम आदमी पार्टी सरकार के नेतृत्व में मजबूत बनाने के रास्ते में मील का पत्थर साबित होगी।

इस अवसर पर चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के पूर्व संयोजक प्रेम गर्ग के अलावा कौशल सिंह, पार्षद प्रेमलता, अंजू कटियाल, कुलदीप टीटा, जसविंदर कौर, सुमन शर्मा, हरजिंदर बावा, प्रदीप भारद्वाज, संदीप दहिया, कुलदीप कुक्की, शादाब राठी, जयदीप, धर्मपाल दत्ता, सोनू शर्मा, हरकेश राणा, जगमोहन सिंह, सुखराज कौर संधू, ममता, हरमेश चौधरी, अवतार सिंह, हरजिंदर तुंग, सेवा सिंह, प्रदीप, रवि, उषा, नीतू, सनी, मांगी लाल, किरण व रुक्मणि समेत बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!