चंडीगढ़ प्रशासन शहर में लॉकडाउन बढ़ाने के पक्ष में नहीं, एडवाइजर ने बिजनेस काउंसिल को दिया आश्वासन

CHANDIGARH: चंडीगढ़ बिजनेस काउंसिल (CBC) और बिजनेस प्रमोशन काउंसिल सेक्टर-17 (BPC-17) के प्रतिनिधियों ने आज चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा से मुलाकात की और शहर में COVID-19 की स्थिति पर चर्चा की। प्रतिनिधिमंडल में नीरज बजाज अध्यक्ष सीबीसी और बीपीसी-17 के अध्यक्ष, हरविंदर एस गुजराल, प्रवीण गुलाटी और शरणजीत सिंह शामिल थे।

व्यपारी नेताओं ने सलाहकार से अनुरोध किया कि शहर लॉकडाउन के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि यह शहर में व्यापार और अन्य आर्थिक गतिविधियों में बाधा उत्पन्न करेगा। लोग अभी भी पिछले लॉकडाउन के नतीजों से नहीं उबर पाए हैं। मनोज परिदा ने आश्वासन दिया कि चंडीगढ़ प्रशासन केंद्र के दिशा-निर्देशों के तहत काम कर रहा है और सरकार लंबे लॉकडाउन के विचार को बढ़ावा नहीं देना चाहती। चंडीगढ़ प्रशासन भी लम्बे लॉकडाउन के पक्ष में नहीं है।

सलाहकार ने कहा कि कोरोना प्रसार की श्रृंखला को तोड़ने के लिए सख्त उपायों की आवश्यकता थी। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने के लिए कहा, क्योंकि लोग भूल गए थे कि इस घातक वायरस का मामला कितना गंभीर है। उन्होंने ब्यापारी प्रतिनिधियों से टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए भी कहा, जिस पर व्यापारी प्रतिनिधियों ने एसोसिएशन की ओर से आश्वासन दिया कि वे कोरोना टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे।
नीरज बजाज ने एडवाइजर से अनुरोध किया कि अगर किसी भी स्थिति में लॉकडाउन लागू हो जाता है तो होम डिलीवरी के साथ ही ऑर्डर देने की अनुमति दी जाए, क्योंकि पिछले साल से महामारी के कारण व्यवसायों को भारी नुकसान हो रहा है।

error: Content can\\\'t be selected!!