चंडीगढ़ भाजपा ने सांसद व मेयर पर कांग्रेस के आरोपों को सिरे से नकारा, कहा- कांग्रेस का व्यापारी विरोधी चेहरा आया लोगों के सामने

भाजपा हमेशा व्यापारियों के साथ, कांग्रेस नेता सार्वजनिक रूप से मांगें माफीः कैलाश जैन

CHANDIGARH, 13 SEPTEMBER: भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश प्रवक्ता व उद्योग व्यापार मंडल (UVM) चंडीगढ़ के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन ने कांग्रेस पार्टी द्वारा चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर व मेयर अनूप गुप्ता पर मिलीभगत करके सेक्टर-7 व सेक्टर-26 के मध्य मार्ग पर स्थित कॉमर्शियल प्रॉपर्टियों के अनोखे डिजाइन और हेरिटेज स्टेटस को नुकसान पहुंचाने के लगाए गए आरोप को सिरे से नकारते हुए इसे कांग्रेस का दोगलापन बताया है। कैलाश चंद जैन ने कहा कि कांग्रेस शहर के व्यापारियों को राहत दिलाए जाने के भाजपा के प्रयासों का विरोध कर रही है, जिससे कांग्रेस का व्यापारी विरोधी चेहरा बनकाब हो गया है।

आज यहां जारी एक बयान में कैलाश चन्द जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा व्यापारियों के साथ है तथा व्यापारियों की समस्याओं के हल के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है। इसी कड़ी में सेक्टर-26 व सेक्टर-7 के शोरूम्स में पिछली साइड पर रीट्रैटेबल छत लगाने को मंजूर करवाया जा रहा है। इसके अलावा भाजपा हमेशा से ही कॉमर्शियल व इंडस्ट्रियल बिल्डिंग में एफ.ए.आर. बढ़ाने के पक्ष में रही है लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसका विरोध करके जाता दिया है कि उसे जनता की परेशानी से कुछ लेना-देना नहीं है। कांग्रेस नेता केवल विरोध करने के लिए विरोध करना जानते हैं।

कैलाश जैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिस मास्टर प्लान 2031 का हवाला देकर एफ.ए.आर. में वृद्धि किए जाने का विरोध कर रही है, उसके बारे में भी वह स्पष्ट करे कि वह चंडीगढ़ के दुकानदारों को राहत दिलवाने की हिमायत करती है या नहीं। जैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दोगलापन दिखाया है, जिसे जनता कभी बर्दाश्त नहीं कर सकती। कांग्रेस पार्टी को ऐसे व्यापारी विरोधी रवैये के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। जैन ने कहा कि शहर के व्यापारी यह समझ चुके हैं कि कौन व्यापारियों के साथ है और कौन विरोध में। भारतीय जनता पार्टी हमेशा ही व्यापारियों की मांगों का समर्थन करती रही है और आगे भी करती रहेगी।

error: Content can\\\'t be selected!!