चंडीगढ़ भाजपा ने जनता से मांगे विकसित भारत-मोदी की गारंटी ‘संकल्प पत्र’ के लिए सुझाव

प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा ने चंडीगढ़ में अभियान की शुरुआत की

CHANDIGARH, 29 FEBRUARY: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी चंडीगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने आज विकसित भारत हेतु संकल्प पत्र के लिए सुझाव एकत्रीकरण अभियान की शुरुआत की, जिसके तहत आम जनता से सुझाव मांगे जाएंगे। इस अभियान की शुरुआत आज भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कमलम में प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता के माध्यम से की गई।

प्रेस वार्ता में मल्होत्रा के साथ संकल्प पत्र सुझाव एकत्रीकरण समिति चंडीगढ़ के संयोजक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश चंद जैन, शक्ति प्रकाश देवशाली, देवेंद्र सिंह बबला, महामंत्री अमित जिंदल, प्रदेश सचिव संजीव राणा तथा अभिनव शर्मा उपस्थित थे। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा पत्र को लोगों की भागीदारी व सुझाव से विकसित भारत – मोदी की गारंटी संकल्प पत्र के रूप में बनाने का फैसला लिया गया है। पूरे देश से एक करोड़ से अधिक लोगों के सुझाव इकट्ठे किए जाएंगे, जिनके आधार पर विकसित भारत के लिए पार्टी का संकल्प पत्र तैयार किया जाएगा।

मल्होत्रा ने बताया कि इस अभियान की शुरुआत 26 फरवरी को राष्ट्रीय स्तर पर की जा चुकी है, जबकि चंडीगढ़ में आज से इसकी शुरुआत कर रहे हैं l, जिसके तहत लोगों के सुझाव लेने के लिए कार्यकर्ता लोगों तक जाएंगे। शहर की सभी संस्थाओं, धार्मिक संगठनों, व्यापारिक संस्थानों, मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड एसोसिएशन, चार्टर्ड अकाउंटेंट, पत्रकार, सेलिब्रिटी, कलाकार, किसान, पूर्व सैनिक, ट्रेडर्स, इंडस्ट्रियलिस्ट, सरकारी कर्मचारी, लोहार, सुनार आदि सभी वर्गों तक पहुंच कर उनकी एसोसिएशन के साथ बैठक करके उनके सुझाव लिए जाएंगे तथा संकल्प पत्र में शामिल करने हेतु केंद्र को भेजे जाएंगे।

मल्होत्रा ने बताया कि इसके अलावा सभी सार्वजनिक स्थलों पर एलईडी वैन के माध्यम से प्रचार किया जाएगा, वैन में तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुझाव पेटी रखी जाएगी, जिसमें लोग अपने सुझाव डाल सकते हैं।
इनके अलावा आम नागरिक फोन नंबर 90902024 पर मिस कॉल करके अथवा नमो ऐप के माध्यम से अथवा सोशल मीडिया के माध्यम से भी संकल्प पत्र के लिए सुझाव दे सकते हैं। इस अवसर पर मल्होत्रा ने मोदी सरकार की गारंटी है तथा जन हितैषी योजनाओं का विशेष रूप से जिक्र किया ।

इस अभियान को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रदेश कार्यालय कमलम में एक कार्यशाला का आयोजन भी किया गया, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को आमजन तक कैसे पहुंचा जा सकता है तथा उनके सुझाव कैसे एकत्रित किए जा सकते हैं, इस संबंध में प्रशिक्षण दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा ने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला- मोर्चा- मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री, सभी प्रकोष्ठों के संयोजक तथा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!