चंडीगढ़ व्यापार मंडल ने राजनीतिक दलों व प्रशासन को दिया सख्त संदेशः व्यापारी वर्ग को हलके में न लें

व्यापारी समुदाय के लिए हानिकारक किसी भी निर्णय या नीति को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगाः दिवाकर साहूजा

CHANDIGARH, 14 SEPTEMBER: चंडीगढ़ व्यापार मंडल ने आज स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी एक राजनीतिक दल के साथ नहीं है, बल्कि कोई भी राजनीतिक दल और चंडीगढ़ प्रशासन शहर के व्यापारी वर्ग को हलके में न ले। व्यापारी समुदाय के लिए हानिकारक किसी भी निर्णय या नीति को चंडीगढ़ व्यापार मंडल कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

चंडीगढ़ व्यापार मंडल के संरक्षक एवं आधिकारिक प्रवक्ता दिवाकर साहूजा ने वीरवार को एक बयान जारी कर कहा कि हम चंडीगढ़ प्रशासन और सभी राजनीतिक दलों को यह सख्त संदेश देना चाहते हैं कि व्यापारी समुदाय को कभी भी हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हम यह भी बिल्कुल स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि व्यापारी समुदाय के लिए हानिकारक कोई भी निर्णय या नीति कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम व्यापारी उन लोगों का समर्थन करने की अपनी प्रतिबद्धता पर एकजुट हैं, जो वाणिज्य अनुकूल कानूनों को प्राथमिकता देते हैं और बिल्डिंग बाइलॉज में जरूरी बदलावों, खास तौर से बिल्डिंग के इंटरनल यूज तथा पार्टीशनिंग से संबंधित सुविधा प्रदान करवाने में मदद करें।

दिवाकर साहूजा ने चंडीगढ़ प्रशासन और राजनीतिक दलों को चेताते हुए कहा कि हम व्यापारी उन लोगों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, जो एक संपन्न कारोबारी माहौल के महत्व को पहचानते हैं और उसके अनुसार कार्य करने के इच्छुक हैं। साहूजा ने कहा कि व्यापारी समुदाय इस शहर के आर्थिक ताने-बाने का एक अभिन्न अंग है और हम उम्मीद करते हैं कि चंडीगढ़ प्रशासन तथा राजनीतिक दल ईमानदारी पूर्वक व्यापारियों की चिंताओं को उस गंभीरता से लेंगे, जिसके वे हकदार हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!