चंडीगढ़ कांग्रेस ने अब नए सदस्य बनाने के लिए कसी कमर, वार्ड प्रभारियों को दी डिजिटल सदस्यता अभियान की ट्रेनिंग

CHANDIGARH, 14 MARCH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने अब पार्टी में नए सदस्य जोड़ने के लिए शहर में बड़े स्तर पर डिजिटल सदस्यता अभियान चलाने को कमर कस ली है। आज सेक्टर-35 स्थित कांग्रेस कार्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से एपीआरओ एवं राजस्थान के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की मौजूदगी में चंडीगढ़ के सभी वार्डों में नियुक्त किए गए सदस्यता प्रभारियों को ट्रेनिंग दी गई।

चंडीगढ़ में डिजिटल सदस्यता अभियान के लिए बनाई गई कमेटी की प्रमुख एवं पूर्व मेयर कमलेश बनारसीदास ने बताया कि इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की तरफ से ट्रेनिंग देने के लिए विशाल मीणा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इनके अलावा चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला, डिजिटल सदस्यता कमेटी के सदस्य अच्छे लाल गौड़, राजीव शर्मा, चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दीपा दुबे, विनोद शर्मा, पार्षद गुरप्रीत सिंह भी मौजूद थे।

सदस्यता कमेटी प्रमुख कमलेश बनारसीदास ने बताया कि इस ट्रेनिंग के दौरान कांग्रेस के प्रत्येक वार्ड से आए हुए सदस्यता प्रभारियों को समझाया गया कि किस तरह से डिजिटल सदस्यता करनी है और अभी तक जिनके नाम आए उन सभी को enroller बना दिया है। यह पूरे चंडीगढ़ में पार्टी के सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!